script Jaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानी | One sided lover threatens girl, case registered in police station | Patrika News

Jaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानी

locationजयपुरPublished: Aug 30, 2022 11:15:30 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पीडिता और उसका परिवार डरा सहमा हुआ है। उधर पुलिस ने कुछ नंबर पर कॉल किया तो कुछ नंबर बंद आए और कुछ नंबर पर किसी ने फोन ही नहीं उठाया। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Molestation
छेड़खानी
जयपुर
सनकी आशिक के कारण एक लड़की ने खुद को घर में कैद कर लिया। वह कई दिनों तक घर के बाहर नहीं निकली तो माता पिता को चिंता हुई। पिता ने पूछताछ की तो बेटी रोने लगी और सारी घटना के बारे में जानकारी दी। पिता ने बेटी को थाने ले जाकर अब आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जांच करणी विहार थाना पुलिस कर रही है।
पुलिस ने बताया कि पीडिता पांच्यावाला क्षेत्र में रहने वाली है। उसने कुछ मोबाइल नंबर पुलिस को दिए हैं। इन नंबरों से लगातार फोन कॉल आते हैं। पीडिता ने पुलिस को बताया कि कुछ महीनोें पहले कॉल आया था, बात करने के बाद फोन काट दिया। उसक बाद उस लड़के ने गंदे ऑडियो मैसेज भेजना और गंदे फोटोज भेजना शुुर कर दिया। नंबर ब्लॉक किया तो दूसरे नंबरों से परेशान करना शुरु कर दिया।
सोशल मीडिया पर गंदे वीडियो शेयर करने लग गया। फिर से ब्लॉक किया तो फिर दूसरे नंबरों से फोन करने लग गया। पीडिता ने बताया कि आरोपी कहता है कि वह एक महीने तक साथ रहता चाहता है, होटल बुक कराने की बात करता है। पीडिता के पिता ने पुलिस को बताया कि इस घटना के बाद से बेटी सदमे में है। पीडिता ने परेशान करने वाले आरोपी को देखा नहीं है।
इस कारण वह घर से बाहर तक नहीं निकलती। पीडिता के पिता ने पुलिस को बताया कि बेटी की इस हालात के बाद उसे डॉक्टर को भी दिखाया है। अब कहीं भी आती जाती है तो पिता को साथ लेकर जाती है। पीडिता और उसका परिवार डरा सहमा हुआ है। उधर पुलिस ने कुछ नंबर पर कॉल किया तो कुछ नंबर बंद आए और कुछ नंबर पर किसी ने फोन ही नहीं उठाया। आरोपी की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो