scriptPICS: लाल बत्ती पर रुका राजस्थान के CM भजनलाल का काफिला, देखकर हैरत में पड़े लोग | PICS: Rajasthan CM Bhajan Lal's stopped at red light in jaipur people surprised | Patrika News
जयपुर

PICS: लाल बत्ती पर रुका राजस्थान के CM भजनलाल का काफिला, देखकर हैरत में पड़े लोग

6 Photos
2 months ago
1/6

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को ट्रैफिक लाइट्स पर यातायात नियमों का पालन करते हुए हरी बत्ती होने का इंतजार करते देख आस-पास के राहगीर हैरत में आ गए।

2/6

दरअसल, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने उनके मूवमेंट के समय आमजन को होने वाली परेशानी को दूर करते हुए लाल बत्ती पर अपना काफिला रुकवाने का फैसला किया है।

3/6

इसके बाद, बाड़मेर यात्रा के बाद एयरपोर्ट से लौटते वक्त उनका काफिला ओटीएस चौराहे के पास ट्रैफिक के बीच लाल बत्ती पर रुका।

4/6

मुख्यमंत्री ने उनके काफिले की वजह से यातायात रोक दिए जाने से आम लोगों को होने वाली परेशानी को देखते हुए पुलिस महानिदेशक उत्कल रंजन साहू से बात की थी।

5/6

पुलिस महानिदेशक उत्कल रंजन साहू ने मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप जयपुर पुलिस आयुक्त को इस संबंध में निर्देश दिए हैं।

6/6

अब तक मुख्यमंत्री के काफिले की रवानगी से पहले शहर में यातायात रोक लिया जाता था जिससे आमजन को कई बार ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ता था। मुख्यमंत्री ने एक बार पहले भी अपना काफिला रुकवाकर एम्बुलेंस को आगे निकलवाया था। अब उनकी इस पहल से गंभीर मरीजों को भी जाम से राहत मिलेगी।

अगली गैलरी
डॉक्टर ने हड़ताल के दौरान निकली बकरा रैली
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.