प्रीमियर लीग : इंजुरी टाइम में विल्लोक ने लिवरपूल को ड्रॉ पर रोका.... लिवरपूल के टॉप-4 में जाने के अभियान का झटका

जोए विल्लोक के इंजुरी समय में किए गोल से न्यूकॉस्ले यूनाइटेड ने लिवरपूल को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मुकाबले में १-१ पर रोक दिया। लिवरपूल की ओर से मोहम्मद सलाह ने तीसरे मिनट में गोल कर सनसनी फैला दी।

By: satish

Published: 25 Apr 2021, 06:53 AM IST

लंदन। जोए विल्लोक के इंजुरी समय में किए गोल से न्यूकॉस्ले यूनाइटेड ने लिवरपूल को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मुकाबले में १-१ पर रोक दिया। लिवरपूल की ओर से मोहम्मद सलाह ने तीसरे मिनट में गोल कर सनसनी फैला दी। इसके बाद दोनों टीम हाफ टाइम तक कोई गोल नहीं कर सकी। फुलटाइम तक भी लिवरपूल १-० से आगे रही लेकिन इंजुरी समय में जोए विल्लोक ने गोल कर न्यूकॉस्ले को १-१ से बराबरी दिला दी। लिवरपूल ने यह लगातार दूसरा ड्रॉ खेला है और ५४ अंक के साथ वह छठे स्थान पर है वहीं न्यूकॉस्ले ३६ अंक के साथ १५वें स्थान पर है। इस ड्रॉ से लिवरपूल के टॉप-४ में पहुंचने के अभियान को धक्का लगा है।
लेनो के आत्मघाती गोल से एवर्टन ने आर्सोनल को हराया
ब्रेंड लेनो के आत्मघाती गोल के सहारे एवर्टन ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में खेले गए मुकाबले में आर्सेनल को 1-0 से हरा दिया। रिपोर्ट के अनुसार, इस जीत के बाद एवर्टन की टॉप चार में पहुंचने और अगले सीजन में चैंपियंस लीग में पहुंचने की उम्मीदें और ज्यादा मजबूत हो गई हैं। गोलकीपर लेनो के 76वें मिनट में किए गए आत्मघाती गोल की मदद से एवर्टन ने 1-0 की बढ़त बना ली। एवर्टन की आर्सेनल में पिछले लीग 25 मैचों में यह पहली जीत है। टीम ने इससे 20 मैच हारे थे और चार ड्रॉ खेले थे। एवर्टन को यहां पर पिछली जीत जनवरी 1996 में मिली थी।

satish Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned