scriptRajasthan Samachar : शॉर्ट सर्किट से अपार्टमेंट में लगी आग, कई वाहन जलकर हुए खाक, मचा हड़कंप | Rajas: Fire broke out in the apartment due to short circuit, many vehicles burnt to ashes, panic ensued | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Samachar : शॉर्ट सर्किट से अपार्टमेंट में लगी आग, कई वाहन जलकर हुए खाक, मचा हड़कंप

मौके पर पहुंची दमकी की दो गाडिय़ों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। पोर्च में खड़े वाहन जलकर नष्ट हो गए और पूरे भवन की वायरिंग भी जलकर नष्ट हो गई।

जयपुरMay 18, 2024 / 03:57 pm

जमील खान

Jaipur News : जयपुर. राजधानी जयपुर में शनिवार को उसा वक्त एक बड़ा हादसा टल गया जब मुहाना मंडी स्थित एक अपार्टमेंट में आग लग गई। आग लगने से 40 लोग अपार्टमेंट में फंस गए थे, जिन्हें दमकलकर्मियों ने बाहर निकाला। दरअसल, अपार्टमेंट की पार्किंग में खड़ी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लग गई थी जिससे 12 अन्य वाहन भी आग की चपेट में आ गए। पुलिस ने बताया कि दो दमकलों की मदद से आग पर काबू पाया गया। आग मुहाना मंडी गेट नंबर 3 के बाहर स्थित शिव शक्ति विहार कॉलोनी में भारत अपार्टमेंट में लगी।
करीब 40 लोग फंसे अपार्टमेंट में
पुलिस ने बताया कि अपार्टमेंट की पार्किंग में खड़े एक इलेक्ट्रिक स्कूटर में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। देखते ही देखते पार्किंग में खड़े 12 वाहन जलकर खाक हो गए। आग की लपटों के कारण धुएं का गुबार उठने लगा। धुएं के कारण अपार्टमेंट में लोगों का दम घुटने लगा। मौके पर पहुंची दमकी की दो गाडिय़ों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। पोर्च में खड़े वाहन जलकर नष्ट हो गए और पूरे भवन की वायरिंग भी जलकर नष्ट हो गई। आग लगने से भवन को भी नुकसान हुआ है। आग लगने के कारण पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Samachar : शॉर्ट सर्किट से अपार्टमेंट में लगी आग, कई वाहन जलकर हुए खाक, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो