scriptRajasthan BJP Chief Satish Poonia on Rahul Gandhi Congress Protest | कांग्रेस पार्टी का “फ़र्ज़ी सत्याग्रह”, स्वर्ग में हैरान हो रहे होंगे असली गांधी जी: डॉ सतीश पूनिया | Patrika News

कांग्रेस पार्टी का “फ़र्ज़ी सत्याग्रह”, स्वर्ग में हैरान हो रहे होंगे असली गांधी जी: डॉ सतीश पूनिया

- सोनिया-राहुल को ईडी नोटिस पर कांग्रेस का 'हल्लाबोल' - भाजपा नेताओं के निशाने पर कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन - भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया का तंज कसता ट्वीट - बोले, 'चोर की दाढ़ी में तिनका' और 'फ़र्ज़ी सत्याग्रह'

 

 

जयपुर

Published: June 13, 2022 09:26:33 am

जयपुर।

कांग्रेस नेताओं को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा नोटिस जारी किए जाने के विरोध में कांग्रेस पार्टी के 'सत्याग्रह' को भाजपा ने 'फ़र्ज़ी सत्याग्रह' करार दिया है। राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने तंज कसते हुए आज एक ट्वीट प्रतिक्रिया जारी की और कांग्रेस के 'सत्याग्रह' को 'फ़र्ज़ी सत्याग्रह' बताया।
Rajasthan BJP Chief Satish Poonia on Rahul Gandhi Congress Protest

प्रदेशाध्यक्ष डॉ पूनिया ने कहा, 'देश संविधान और व्यवस्था से चलता है और प्रवर्तन निदेशालय देश के आर्थिक अनुशासन को बनाए रखने वाली संस्था है।उसके सामने अपना पक्ष रखा जाना चाहिए, लेकिन यहां तो “चोर की दाढ़ी में तिनका” लग रहा है।आज की कांग्रेस के “फ़र्ज़ी सत्याग्रह” से असली गांधी जी स्वर्ग में हैरान हो रहे होंगे।

ईडी के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेशी के विरोध में कांग्रेस आज देशभर में विरोध प्रदर्शन करने जा रही है। राजधानी दिल्ली सहित देश के सभी राज्यों में जांच एजेंसी ईडी के विरोध में सभी राज्यों में पैदल मार्च निकाला जाएगा।

राजधानी दिल्ली में जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ ही कांग्रेस पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ पैदल मार्च करते हुए ईडी कार्यालय तक जाएंगे और अपना विरोध दर्ज कराएंगे तो वही राजधानी जयपुर में भी प्रदेश कांग्रेस का प्रदेश स्तरीय पैदल मार्च निकाला जाएगा और एडी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया जाएगा।

9 बजे पीसीसी मुख्यालय इकट्ठा होंगे कार्यकर्ता

इधर ईडी कार्यालय पर प्रदर्शन करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह 9 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर इकट्ठा होंगे, यहां पर गहलोत सरकार के मंत्री विधायक,पार्टी कार्यकर्ता और बोर्ड-निगमों के चेयरमैन प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में रवाना होंगे और पैदल मार्च करते हुए संसार चंद्र रोड, गवर्नमेंट हॉस्टल, सी स्कीम और स्टेच्यू सर्किल होते हुए अंबेडकर सर्किल पहुंचेंगे जहां पर कांग्रेस का पैदल बाद धरने में तब्दील हो जाएगा और ईडी कार्यालय के सामने कांग्रेस कार्यकर्ता धरना देते हुए केंद्र सरकार और ईडी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करेंगे। इस दौरान कांग्रेस के वक्ता मंच से मोदी सरकार और ईडी के पर जमकर बरसेंगे। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब प्रदेश कांग्रेस की ओर से केंद्रीय जांच एजेंसियों के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा हो। इससे पहले भी प्रदेश कांग्रेस की ओर से सीबीआई कार्यालय का घेराव किया जा चुका है।

कांग्रेस नेताओं के घरों पर पुलिस तैनाती !
दिल्ली में कांग्रेस के तमाम नेताओं और सांसदों के घरों के बाहर पुलिस की तैनाती को लेकर भी मामला तूल पकड़ लिया है। इस मामले में कांग्रेस और मुखर हो गई कांग्रेस ने मोदी सरकार पर तानाशाही बरतने का आरोप लगाया है। इससे पहले रविवार को जयपुर आए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव बल्लव और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ईडी के खिलाफ देशभर में सड़कों पर उतरने की घोषणा की थी।


गौरतलब है कि नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय ईडी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटिस जारी करके ईदी के सामने पेश होने को कहा था। हालांकि सोनिया गांधी बीमारी के चलते ईडी के सामने पेश नहीं हुई लेकिन राहुल गांधी आज ईडी के सामने पेश होंगे, जिसके विरोध में कांग्रेस देश भर में आज प्रदर्शन कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईश्रेयस अय्यर का टेस्ट करियर खतरे में पड़ा, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद टीम इंडिया से होगी छुट्टी!Indian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.