scriptराजस्थान भाजपा का 15 लाख की जगह 44 लाख नौकरियां देने का दावा, बेरोज़गारों का फूट रहा आक्रोश | Rajasthan BJP tweet on employment generation in question | Patrika News

राजस्थान भाजपा का 15 लाख की जगह 44 लाख नौकरियां देने का दावा, बेरोज़गारों का फूट रहा आक्रोश

locationजयपुरPublished: Nov 11, 2018 11:29:13 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan ka ran
जयपुर।


राजस्थान में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच एक ट्विटर पोस्ट इन दिनों ज़बरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है। ट्विटर पोस्ट राजस्थान भाजपा के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से हुई है। ये ‘विवादित’ पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है जिससे प्रदेश भाजपा संगठन और मौजूदा वसुंधरा सरकार की जमकर किरकिरी हो रही है। वहीं इस पोस्ट को लेकर विरोधी खेमा भी सक्रीय हो गया है। कई नेताओं ने इस तरह की पोस्ट को भद्दा मज़ाक बताते हुए बीजेपी के सत्ता और संगठन पर निशाना साधा है। चौंकाने वाली बात तो ये है कि विवाद के तूल पकड़ने के बाद भी इस पोस्ट को अब तक नहीं हटाया गया है।
ये लिखा है ट्विटर पोस्ट में
प्रदेश बीजेपी की ओर से ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर 9 नवम्बर को रात करीब 10 बजे किये गए इस पोस्ट में लिखा है… ”भाजपा ने 15 लाख नौकरियों का वादा किया था, जबकि 44 लाख से अधिक लोगों को नौकरियां दीं।” इस पोस्ट को करने के साथ ही इसे सीएम वसुंधरा राजे के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी जोड़ा गया है। इसे हैश टैग ‘फ्रैंकली स्पीकिंग विद वसुंधरा’ नाम से खुद बीजेपी की ओर से वायरल भी किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो