scriptRajasthan Politics : अचानक ऑल इंडिया टॉप ट्रेंड करने लगे सीएम भजनलाल और रविंद्र सिंह भाटी, Heat Wave से लेकर MS Dhoni तक को छोड़ा पीछे | Rajasthan CM Bhajanlal and Ravindra Singh Bhati suddenly started trending all over India, leaving behind heat wave to MS Dhoni campagns | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics : अचानक ऑल इंडिया टॉप ट्रेंड करने लगे सीएम भजनलाल और रविंद्र सिंह भाटी, Heat Wave से लेकर MS Dhoni तक को छोड़ा पीछे

rajasthan cm bhajanlal sharma and ravindra singh bhati top trends on social media all over india

जयपुरMay 30, 2024 / 02:42 pm

Nakul Devarshi

rajasthan cm bhajanlal sharma and ravindra singh bhati top trends on social media all over india
जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और बाड़मेर-जैसलमेर से लोकसभा प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी गुरुवार को सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। खासतौर से माइक्रो बॉलिंग साइट एक्स (ट्विटर) पर इन दोनों नेताओं को लेकर चर्चा परवान पर रही। सुबह से शुरू हुआ चर्चाओं का सिलसिला दोपहर बाद तक इन दोनों के नाम से चलाये जा रहे कैम्पेन्स को टॉप ट्रेंड पर ले गया।

विरोधियों ने खोला मोर्चा

सीएम भजनलाल और निर्दलीय नेता रविंद्र सिंह के सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने का कारण उनके विरोध में उठ रही आवाज़ रही। दोनों नेताओं के विरोध में इनके विरोधियों ने अलग-अलग सोशल मीडिया कैंपेन चलाये और इन्हें ट्रेंड करवाया।
rajasthan cm bhajanlal sharma and ravindra singh bhati top trends on social media all over india

बिगड़ती क़ानून व्यवस्था से घिरे सीएम

राजस्थान में सत्ता संभालने के बाद भी क़ानून व्यवस्था पटरी पर नहीं आने से सीएम भजनलाल और उनकी सरकार निशाने पर है। कांग्रेस समेत अन्य विरोधी दल तो उन्हें लगातार घेर ही रहे हैं, अब सोशल मीडिया पर भी वे चौतरफा घिरते दिखे।

प्रदेश की महिलाओं और युवतियों पर अत्याचार और अपराध के पिछले कुछ महीने के आंकड़ों को आधार मानते हुए विरोधी खेमा सरकार को चौतरफा घेर रहा है। कुछ इसी अभियान के साथ गुरुवार को एक्स प्लेटफॉर्म पर ‘#भजनलाल_शर्मा_इस्तीफा_दो” टॉप ट्रेंड पर रहा।

रविंद्र पर लग रहे जातिवाद के आरोप

शिव विधानसभा क्षेत्र से विधायक व बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी के विरोध में भी गुरुवार सुबह से ही कुछ सोशल मीडिया कैंपेन चले। विरोधियों ने उनपर जातिवाद का आरोप लगाते हुए निशाना साधा। ये सभी विरोधी रविंद्र सिंह भाटी के बाड़मेर स्थित केंद्रीय कारागृह के बाहर एक बंदी की संदिग्ध मौत मामले धरने पर बैठने से नाराज़ थे। भाटी के खिलाफ विरोधियों ने ”#जातिवादी_रविंद्र_भाटी” कैंपेन को ट्रेंड करवाया।

भाटी के समर्थक जुटे, ट्रेंड किया नया कैंपेन

सोशल मीडिया पर रविंद्र सिंह भाटी के विरोध में कैंपेन ट्रेंड होता देख भाटी के समर्थक यूज़र्स एकजुट हो गए। इन यूज़र्स ने भाटी के विरोध को दरकिनार करने के लिए उनके समर्थन में ‘#36कौम_का_साथी_भाटी’ कैंपेन ट्रेंड करवाया।

हीट वेव से लेकर धोनी तक को पछाड़ा

राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा और लोकसभा प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी के नाम से ट्रेंड करने लगे कैंपेन ने ऑल इंडिया स्तर पर जारी अन्य ट्रेंड्स को कुछ देर के लिए ही सही लेकिन पीछे छोड़ दिया। राजस्थान के नेताओं के ट्रेंडिंग कैंपेन ने स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के नाम से चल रहे MS Dhoni और प्रचंड गर्मी को लेकर चल रहे #heatwave जैसे टॉप ट्रेंड्स को भी पीछे छोड़ दिया।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Politics : अचानक ऑल इंडिया टॉप ट्रेंड करने लगे सीएम भजनलाल और रविंद्र सिंह भाटी, Heat Wave से लेकर MS Dhoni तक को छोड़ा पीछे

ट्रेंडिंग वीडियो