scriptराजस्थान कोरोना अपडेट: इन तीन जिलों में सामने आए सर्वाधिक कोरोना संक्रमित | Rajasthan Corona Update 8 august 2021 | Patrika News

राजस्थान कोरोना अपडेट: इन तीन जिलों में सामने आए सर्वाधिक कोरोना संक्रमित

locationजयपुरPublished: Aug 08, 2021 08:45:36 pm

Submitted by:

santosh

राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना के रविवार को 15 नए मामले सामने आए और किसी मरीज की मौत का मामला सामने नहीं आया।

Watch latest status of Coronavirus cases in India

Watch latest status of Coronavirus cases in India

जयपुर। राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना के रविवार को 15 नए मामले सामने आए और किसी मरीज की मौत का मामला सामने नहीं आया।

चिकित्सा विभाग के अनुसार पिछले चौबीस घंटों में नए मामलों में चार की कमी आई। कोरोना के नए मामलों में सर्वाधिक तीन-तीन मामले राजधानी जयपुर, उदयपुर एवं प्रतापगढ़ में सामने आए।

इसके अलावा बीकानेर में दो तथा अजमेर, अलवर, सवाईमाधोपुर एवं बाड़मेर में एक-एक नया मामला सामने आया। वर्तमान में प्रदेश में कोरोना के सर्वाधिक 67 एक्टिव केस जयपुर जिले में है। राज्य में अब कोरोना के 237 सक्रिय मरीज है।

नए मामलों के बाद राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या बढकर नौ लाख 53 हजार 827 हो गई। आज 15 मरीज और ठीक हो गए। अब तक नौ लाख 44 हजार 636 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

राज्य में पिछले 24 घंटों में किसी मरीज की मौत का मामला सामने नहीं आया। राज्य में अब तक 8954 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी हैं। राज्य में कोरोना जांच के लिए अब तक एक करोड़ 31 लाख 60 हजार 683 लोगों के नमूने लिए गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो