CRPF के अफसर को पत्नी ने Girl Friend के साथ होटल में दबोचा, दोनों को धोया और निर्वस्त्र ही परेड करा दी

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए तो अब महिला मित्र जो कि जोधपुर में एक सरकारी स्कूल में सीनियर टीचर है ने शास्त्री नगर थाने में केस दर्ज कराया है।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 22 Jul 2021, 11:29 AM IST

जयपुर। सौतन के साथ होटल में पति रंगरेलियां मना रहा था। इसकी जानकारी जब पत्नी को लगी तो उसने अपने भाईयों एवं परिवार के अन्य सदस्यों की मदद से होटल में धावा बोल दिया। जिस कमरे में वे लोग ठहरे थे उसे खोला और उसके बाद पत्नी और उसके भाईयों ने अफसर और उसकी महिला मित्र को निर्वस्त्र हालत मे ही पीटा और इसका वीडियो बना लिया। कुछ दिन पहले ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए तो अब महिला मित्र जो कि जोधपुर में एक सरकारी स्कूल में सीनियर टीचर है ने शास्त्री नगर थाने में केस दर्ज कराया है। थानाधिकारी दिलिप सोनी मामले की जांच कर रहे हैं।

शास्त्री नगर थाने में दर्ज केस के बारे में थानाधिकारी ने बताया कि टीचर ने कई लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है। केस आईपीसी सेक्शन 354ग, 451, 500, 504, 120बी समेत आईटी एक्ट की धाराओं में दर्ज किया गया है। टीचर का आरोप है कि वह जब होटल में अपने लिव इन पार्टनर के साथ थी तो उस समय पार्टनर की पत्नी और उसके भाईयों ने हंगामा कर दिया। पहले तो मास्टर की से कमरे को खोला और उसके बाद निर्वस्त्र हालात में ही वीडियो बनाते रहे। टीचर का आरोप है कि इन वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया अब ये वीडियो उसके जानकारों, रिश्तेदारों समेत अन्य लोगों के पास पहुंच रहे हैं। जिस कारण बदनामी हो रही है। पूरा घटनाक्रम दस जून का है।

मामले की जांच कर रही पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर बताया जिस सीआरपीएफ अफसर की पत्नी ने यह मारपीट की है उसने बताया कि वह काफी समय से पति का पीछा कर रही थी। उसे पति था कि पति किसी से फोन पर घंटों बात करता है और जब भी वह पूछती है तो काम का काॅल कहकर बात टाल देता है। पत्नी को पति पर काफी समस से शक था इस कारण कई बार उसे रंगे हाथों दबोचने की कोशिश की। पिछले महीने जब पता चला कि पति जयपुर है तो उसकी पत्नी अपने भाईयों और अन्य लोगों को लेकर जयपुर आ पहुंची और होटल में छापा मारा। पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले में सीआरपीएफ अफसर की पत्नी समेत छह लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned