scriptजानलेवा जमीन: एक टुकडे के लिए सिपाही को परिवार ने बुरी तरह पीटा, मौत | Rajasthan police crime news | Patrika News
जयपुर

जानलेवा जमीन: एक टुकडे के लिए सिपाही को परिवार ने बुरी तरह पीटा, मौत

सिर्फ एक बीघा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि इसी विवाद के चलते देर रात कांस्टेबल को कुछ लोगों ने लाठियों और सरियों से तब तक पीटा जब तक की वह अचेत नहीं हो गया।

जयपुरJul 23, 2021 / 12:22 pm

JAYANT SHARMA

murder.jpg
जयपुर, दौसा। जमीन की रंजिश में फिर से खून की होली खेली गई और नतीजा एक व्यक्ति की मौत पर खत्म हुआ। विवाद दौसा जिले का है और विवाद में जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह जयपुर के बजाज नगर थाने में तैनात सिपाही था।
पुलिस ने देर रात ही इस घटनाक्रम के बाद कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। मारपीट दौसा में की गई और सिपाही की मौत इलाज के दौरान जयपुर में हुई। दरअसल दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में रहने वाला सिपाही संजय गुर्जर कुछ दिन पहले ही गांव गया था।
गांव मे परिवार के कुछ सदस्यों से सिर्फ एक बीघा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि इसी विवाद के चलते देर रात कांस्टेबल को कुछ लोगों ने लाठियों और सरियों से तब तक पीटा जब तक की वह अचेत नहीं हो गया।
उसके बाद देर रात उसे सड़क पर ही छोड़कर सभी फरार हो गए। परिवार को इसकी जानकारी मिली तो परिवार के सदस्यों ने पहले दौसा जिला असपताल में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत में देर रात ही एसएमएस अस्पताल जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया।
बताया जा रहा है कि अस्पताल में आने से पहले ही संजय की मौत हो चुकी थी। शव का आज मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उधर मारपीट करने वाले पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। पहले भी इसी तरह से दो बार मारपीट की जाने की बात भी सामने आ रही है। दोनो बार थाने में इसकी शिकायत भी दी गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो