scriptRajasthan Politics : ‘चुनावी मोड’ पर राजस्थान सीएम भजनलाल, जानें आज का क्या है व्यस्ततम शेड्यूल? | Rajasthan politics CM BhajanLal on election tour of Punjab today, left for Bhatinda from Jaipur in the morning | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics : ‘चुनावी मोड’ पर राजस्थान सीएम भजनलाल, जानें आज का क्या है व्यस्ततम शेड्यूल?

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के धुंआधार प्रचार अभियान जारी है। राजस्थान में दो चरणों के चुनाव संपन्न होने के बाद से ही वे अन्य चुनावी राज्यों में प्रचार के लिए निकल गए थे।

जयपुरMay 25, 2024 / 10:29 am

Nakul Devarshi

bhajanlal sharma
जयपुर। लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के विभिन्न राज्यों में चुनावी दौरे जारी हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री आज सुबह जयपुर से पंजाब के लिए रवाना हुए। वे आज दिन भर पंजाब में प्रचार कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद देर शाम तक जयपुर लौटेंगे।

जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार सीएम भजनलाल जयपुर से विशेष विमान से रवाना होकर पंजाब में भटिंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वे भटिंडा के ही स्पोर्ट्स स्टेडियम पहुंचकर लोकसभा प्रत्याशी शपरमपाल कौर सिद्धू के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री शर्मा शाम साढ़े 4 बजे भटिंडा से भलाईआना श्रीमुक्तसर साहिब के लिए रवाना हो जाएंगे। शाम सवा 5 बजे भलाईआना, श्री मुक्तसर साहिब में प्रत्याशी परमपाल कौर सिद्धू के समर्थन में जनसभा करेंगे। आखिर में शाम करीब साढ़े 7 बजे भटिंडा एयरपोर्ट से जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

जारी हैं धुंआधार प्रचार

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के धुंआधार प्रचार अभियान जारी है। राजस्थान में दो चरणों के चुनाव संपन्न होने के बाद से ही वे अन्य चुनावी राज्यों में प्रचार के लिए निकल गए थे। वे अब तक पंजाब, हरियाणा, महाराष्ट्र, तेलंगाना, झारखंड, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश और दिल्ली के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करते हुए वोट अपील कर चुके हैं।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Politics : ‘चुनावी मोड’ पर राजस्थान सीएम भजनलाल, जानें आज का क्या है व्यस्ततम शेड्यूल?

ट्रेंडिंग वीडियो