script जानें कहां-कहां घोषित हुआ 22 जनवरी का अवकाश, प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के दिन ये होगा खास | School College Office Holiday On 22nd January, Special Things In Rajasthan On Ram Mandir Inauguration | Patrika News

जानें कहां-कहां घोषित हुआ 22 जनवरी का अवकाश, प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के दिन ये होगा खास

locationजयपुरPublished: Jan 20, 2024 07:39:33 am

Submitted by:

Akshita Deora

Ram Mandir Inauguration: जयपुर के हैरिटेज नगर निगम में 22 जनवरी को अवकाश रहेगा। महापौर मुनेश गुर्जर ने कहा कि अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की मूर्ति की स्थापना और प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव का भव्य आयोजन होगा। जयपुर हैरिटेज में भी इसकी तैयारी की जा रही है। वहीं केंद्र सरकार ने 22 जनवरी को आधे दिन के अवकाश की घोषणा की है।

22_january_holiday.jpg

22 January Holiday: जयपुर के हैरिटेज नगर निगम में 22 जनवरी को अवकाश रहेगा। महापौर मुनेश गुर्जर ने कहा कि अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की मूर्ति की स्थापना और प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव का भव्य आयोजन होगा। जयपुर हैरिटेज में भी इसकी तैयारी की जा रही है। वहीं केंद्र सरकार ने 22 जनवरी को आधे दिन के अवकाश की घोषणा की है।

ये घूमने के लिए फ्री देंगे बाइक
अयोध्या में आगामी 22 जनवरी को होने वाली राम मंदिर मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष्य में माउंट आबू में आने वाले सैलानियों को दर्शनीयस्थलों का भ्रमण करने के लिए फ्री बाइक उपलब्ध कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें

Ram Mandir Inauguration : पुष्कर में बालू मिट्टी से बनाया गया 25 फीट ऊंचा राम मंदिर, बन रहा आर्कषण का केंद्र




राजस्थान में रहेगा सूखा दिवस
संयुक्त शासन सचिव जसवंत सिंह के आदेशानुसार, अयोध्या में श्रीराम जन्म भूमि में बन रहे मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के दृष्टिगत सम्पूर्ण राज्य में दिनांक 22 जनवरी को सूखा दिवस घोषित किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो