scriptदौसा से जयपुर बाइक से आता…होटल में रुकता, फिर करता ऐसा काम कि पुलिस भी रह गई दंग | Shiprapath police revealed the incident of burning in two shops, accused arrested | Patrika News
जयपुर

दौसा से जयपुर बाइक से आता…होटल में रुकता, फिर करता ऐसा काम कि पुलिस भी रह गई दंग

पकड़ा गया आरोपी आदतन अपराधी है और शौक पूरे करने के लिए वारदात करता है। आरोपी के खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में चोरी और नकबजनी के 12 मामले दर्ज हैं।

जयपुरMay 19, 2024 / 09:57 am

Anil Prajapat

theft in shops
Jaipur News : शिप्रापथ थाना पुलिस ने बुधवार रात दो दुकानों में हुई नकबजनी का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी आदतन अपराधी है और शौक पूरे करने के लिए वारदात करता है। आरोपी के खिलाफ शहर के अलग-अलग थानों में चोरी और नकबजनी के 12 मामले दर्ज हैं।
डीसीपी (साउथ) दिगंत आनंद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राकेश चौहान सिकंदरा दौसा का रहने वाला है। डीसीपी ने बताया कि बुधवार को आरोपी ने महारानी फार्म गायत्री नगर में बिजली के सामान की दुकान का शटर तोड़ गल्ले में रखे 20 हजार रुपए और दस्तावेज चुरा लिए थे। सांगानेर निवासी पप्पूलाल जाट ने शुक्रवार को रिपोर्ट दी थी।

ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर उसमें एक व्यक्ति शटर तोड़कर दुकान के अंदर जाते हुए और चोरी करने के बाद बाहर आते हुए दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। आखिरकार, पुलिस को आरोपी का पता चल गया और फिर शनिवार को आरोपी राकेश चौहान निवासी झापड़ावास, सिकंदरा को गिरफ्तार कर लिया।

शौक पूरा करने के लिए बना अपराधी

थानाप्रभारी अमित कुमार शर्मा ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी आदतन अपराधी है और शौक पूरे करने के लिए वारदात करता है। आरोपी बाइक से दौसा से यहां आता और होटल में रुकता था। फिर कई वारदात करने के बाद बाइक से ही जयपुर से दौसा गांवों के रास्तों से होते हुए लौट जाता था। आरोपी के खिलाफ अलग-अलग थानों में चोरी और नकबजनी के 12 मामले दर्ज हैं।

Hindi News/ Jaipur / दौसा से जयपुर बाइक से आता…होटल में रुकता, फिर करता ऐसा काम कि पुलिस भी रह गई दंग

ट्रेंडिंग वीडियो