scriptभाभी अपने देवर के साथ करना चाहती थी ऐसा, पुलिस ने निकाली कॉल डिटेल तो घूम गया सब का माथा | Sister-in-law tried to honeytrap brother-in-law | Patrika News
जयपुर

भाभी अपने देवर के साथ करना चाहती थी ऐसा, पुलिस ने निकाली कॉल डिटेल तो घूम गया सब का माथा

Jaipur News : जयपुर के कानोता थाना इलाके में एक व्यक्ति से मारपीट कर नकदी व फोन लूटकर ले जाने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पूरे मामले का खुलासा पीड़ित के पास आए एक संदिग्ध कॉल की डिटेल निकालने से हुआ है।

जयपुरMar 29, 2024 / 11:16 am

Lokendra Sainger

kanota_news.jpg
Jaipur News : कानोता थाना इलाके में एक व्यक्ति से मारपीट कर नकदी व फोन लूटकर ले जाने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने एक महीने बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि 27 फरवरी को रणजीत मीणा ने मामला दर्ज करवाया था कि बस्सी निवासी उसके महादेव मीणा के साथ सिन्दोली गांव से साख की छतरी जाने वाली सड़क पर कार सवार चार लोगों ने लोहे के पाइपों से मारपीट की।

जिससे महादेव के हाथ व पैर में फ्रैक्चर हो गए। हमलावर उनकी जेब में रखे 1 लाख 95 हजार रुपए, मोबाइल एवं लाल रंग की डायरी ले गए। पुलिस ने तकनीकी जांच की तो पीड़ित के पास आए एक संदिग्ध कॉल की डिटेल निकाली तो पता चला कि उक्त मोबाइल नंबर की सिम एक महिला के नाम थी।

पुलिस ने सिम जारीकर्ता रविकान्त शर्मा से पूछताछ की तो उसने सिम आरोपी सूरजभान को देना बताया। आरोपी सूरजभान पीड़ित का चचेरा भाई है। उसने पारिवारिक रंजिश के चलते महादेव को पहले तो पत्नी के माध्यम से हनीट्रैप में फंसाने का प्रयास किया।

इसके बाद सूरजभान ने अन्य तीन लोगों के साथ 27 फरवरी को महादेव पर हमला कर लूट की वारदात अंजाम दी । पुलिस ने पुरानी चुंगी, आगरा रोड निवासी रविकांत, ज्योति नगर निवासी सूरजभान मीना व झिलाई निवाई निवासी ओमप्रकाश यादव को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।


यह भी पढ़ें

राजस्थान में PM मोदी की होगी तीन सभाएं! कहां- कहां होंगी ये प्रदेश नेतृत्व करेगा तय

Home / Jaipur / भाभी अपने देवर के साथ करना चाहती थी ऐसा, पुलिस ने निकाली कॉल डिटेल तो घूम गया सब का माथा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो