scriptVIRAL हुई इस खूबसूरत महिला की तस्वीरें, जानिए जयपुर की बताई जा रही इन PHOTOS की सच्चाई | Social Media Viral Photo - Reality of Mystery Woman Reena Dwivedi | Patrika News

VIRAL हुई इस खूबसूरत महिला की तस्वीरें, जानिए जयपुर की बताई जा रही इन PHOTOS की सच्चाई

locationजयपुरPublished: May 12, 2019 10:57:56 am

Submitted by:

santosh

सोशल मीडिया पर इन दिनों पीली साड़ी पहने और आंखों पर सनग्लास लगाए एक खूबसूरत महिला की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। जानिए काैन है ये महिला-

Reena Dwivedi

जयपुर। सोशल मीडिया पर इन दिनों पीली साड़ी पहने और आंखों पर सनग्लास लगाए एक खूबसूरत महिला की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। गले में पहचान पत्र डाले और हाथों में ईवीएम पकड़े इस महिला के बारे में हर कोई जानना चाहता है कि ये है कौन? इस महिला को लेकर सोशल मीडिया में कुछ मैसेज भी जमकर वायरल हो रहे हैं, जिनमें इनको जयपुर की बताया जा रहा है।

 

Reena Dwivedi
दावा किया जा रहा है कि इस महिला अधिकारी की जयपुर के कुमावत स्कूल पोलिंग बूथ में ड्यूटी लगी थी और वहां 98 फीसदी मतदान हुआ था। महिला अधिकारी का नाम नलिनी सिंह बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि नलिनी सिंह मिसेज जयपुर रही चुकी हैं और फिलहाल समाज कल्याण विभाग में कार्यरत हैं।
Reena Dwivedi
सभी के मन में इस महिला की तस्वीर को लेकर कौतूहल है। ऐसे में अगर आप तक भी ये तस्वीरें पहुंची हैं तो इनकी सच्चाई जान लें। दरअसल इस महिला का असली नाम रीना द्व‍िवेदी है। रीना एक सरकारी कर्मचारी हैं और लखनऊ के PWD विभाग में कार्यरत हैं। चुनाव अधिकारी के तौर पर ये लखनऊ से 40 किलोमीटर दूर मोहनलाल गंज क्षेत्र के नगराम गांव में पांचवें चरण की वोटिंग करवाने पहुंची थी।
Reena Dwivedi
खबरें आई कि ये जिस मतदान केंद्र में मौजूद थीं वहां 98 फीसदी मतदान हुआ, लेकिन सच क्या है उसके बारे में रीना ने बताया कि उनकी जिस मतदान केंद्र में ड्यूटी थी वहां करीब 70 फीसदी मतदान हुआ। सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल होने के बाद रीना पूरे देश में मशहूर हो गई हैं। बहुत लोग तो उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो