scriptआरएलडी भाजपा गठबंधन मामलाः विधायक सुभाष गर्ग बोले, मैं पार्टी के स्टैंड के साथ | Statement of MLA Subhash Garg on RLD BJP alliance issue | Patrika News

आरएलडी भाजपा गठबंधन मामलाः विधायक सुभाष गर्ग बोले, मैं पार्टी के स्टैंड के साथ

locationजयपुरPublished: Feb 10, 2024 08:28:07 pm

Submitted by:

firoz shaifi

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-आरएलडी गठबंधन के बैनर पर भरतपुर से चुनाव जीते थे सुभाष गर्ग

subhash.jpg

जयपुर। लोकसभा चुनाव में भाजपा और राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के बीच गठबंधन को लेकर सुगबुगाहट है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने भी गठबंधन के संकेत दिए हैं। अब इसी बीच प्रदेश में पार्टी के एकमात्र विधायक सुभाष गर्ग पर भी भाजपा-कांग्रेस की नजर है।

गठबंधन को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच भरतपुर से आरएलडी विधायक सुभाष गर्ग ने भी अपना रुख स्पष्ट किया है। पत्रिका से बातचीत में सुभाष गर्ग ने कहा कि जो पार्टी का स्टैंड होगा, वही मेरा स्टैंड है। वे राजस्थान में पार्टी के एकमात्र विधायक हैं, पार्टी जो फैसला लेगी उसके साथ खड़े हैं। गर्ग ने यह भी कहा कि भाजपा-आरएलडी गठबंधन पर अभी तक कोई ठोस फैसला नहीं लिया गया है।

कांग्रेस गठबंधन के बैनर पर जीते थे चुनाव
विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और आरएलडी गठबंधन के बैनर पर ही सुभाष गर्ग भरतपुर से चुनाव जीते थे। कांग्रेस ने गठबंधन के लिए यह सीट छोड़ी थी। इससे पहले 2018 के विधानसभा चुनाव में भी गर्ग भरतपुर से आरएलडी के टिकट पर चुनाव जीते थे और गहलोत सरकार में मंत्री बने थे।

इनका कहना है
सुभाष गर्ग कांग्रेस-आरएलडी के बैनर पर विधायक चुने गए हैं, अगर कांग्रेस अपना प्रत्याशी खड़ा करती तो वह चुनाव नहीं जीतते। अच्छा है वे अपनी पार्टी के स्टैंड पर रहें।
गोविंद सिंह डोटासरा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष

वीडियो देखेंः- चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न पर क्या बोले राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा

https://youtu.be/o_JvA3C8tpQ

ट्रेंडिंग वीडियो