script Sukhdev Singh Gogamedi Murder: फिल्मी अंदाज से धरे गए गोगामेड़ी मर्डर के शूटर्स, जयपुर पुलिस ने बताई 'सक्सेस स्टोरी' | Sukhdev Singh Gogamedi Murder How police reached Gogamedi shooters police told entire story | Patrika News

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: फिल्मी अंदाज से धरे गए गोगामेड़ी मर्डर के शूटर्स, जयपुर पुलिस ने बताई 'सक्सेस स्टोरी'

locationजयपुरPublished: Dec 11, 2023 09:29:29 am

Submitted by:

Kirti Verma

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दो शूटर समेत उन्हें भगाने और अन्य सुविधाएं मुहैया कराने वाले एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। चंडीगढ़ में शनिवार की शाम घड़ी में जैसे ही साढ़े छह बजे, शूटर्स को पकडऩे के लिए टीम मुस्तैद हो गई।

dinesh_mn_.jpg

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दो शूटर समेत उन्हें भगाने और अन्य सुविधाएं मुहैया कराने वाले एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।चंडीगढ़ में शनिवार की शाम घड़ी में जैसे ही साढ़े छह बजे, शूटर्स को पकडऩे के लिए टीम मुस्तैद हो गई। जयपुर व दिल्ली पुलिस टीम के सादावर्दी में 13 लोगों ने अपने हथियार संभाले... और चार वाहनों में मंजिल की ओर चल दिए। कुछ देर में ही जिस होटल में शूटर्स छिपे हुए थे, उसके नजदीक पहुंच गए। शूटर्स को शक न हो इसलिए सभी अलग-अलग जगह पहुंचकर होटल की घेराबंदी करते हुए खड़े हो गए। कुछ पुलिसकर्मी होटल के गेट पर निगरानी रखे हुए थे। रात आठ बजे पर्यटक बनकर छह पुलिसकर्मी होटल में दाखिल हुए। होटल कर्मचारियों को सचेत किया। पता चला कि कमरे में ठहरे तीनों लोग भोजन करने बाहर नहीं आए। उनके बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे। तभी कुछ देर में एक आरोपी कमरे से बाहर निकला। वह फर्स्ट फ्लोर से सीढ़िया उतर रहा था, तभी सादावर्दी में टोह लगाए बैठे तीन पुलिसकर्मियों ने उसको दबोच लिया।


पुलिसकर्मियों ने उसके मुंह से उफ तक नहीं निकलने दी और पलभर में होटल के एक कमरे में दो पुलिसकर्मियों की निगरानी में पटक दिया। पकड़े गए आरोपी से तस्दीक हो गई थी कि कमरे में हथियार नहीं है। तब चार पुलिसकर्मियों की टीम शूटर्स के कमरे में दाखिल होती है और वहां बैठे दोनों शूटर्स को दबोच लेती है। तीनों आरोपियों को पकड़ते ही पुलिस टीम होटल से कुछ दूर खड़ी चारों गाडिय़ों को वहां ले आई और दिल्ली पुलिस टीम पकड़े गए शूटर रोहित राठौड़ व उधम सिंह को और जयपुर पुलिस शूटर नितिन फौजी को अपने साथ गाड़ी में पटककर रवाना हो गई। टीम में शामिल दो पुलिसकर्मियों के मुताबिक इस तरह पुलिस ने जयपुर में सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले दोनों शूटर्स को उनके साथी के साथ पकड़ा।

यह भी पढ़ें

शूटर नितिन और रोहित तो हो गए गिरफ्तार, अब इतने सवालों के जवाब तलाशेगी पुलिस

स्थानीय इनपुट भी आया काम
आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने उनके परिवार, दोस्त और रिश्तेदारों पर फोकस रखा। इसके साथ ही जिन स्थानों से आरोपी गुजरे वहां के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। जेल में बंद बदमाशों से भी पूछताछ की। स्थानीय इनपुट भी लिया जो आरोपियों तक पहुंचने में बड़ा काम आया। पुलिस को हिसार स्टेशन से सीसीटीवी फुटेज मिला जिसमें दोनों शूटर्स दिखाई दे रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो