scriptSukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी बोले थे मेरी जान को है खतरा, पत्नी दो गनमैन के साथ जाती थी पूजा करने | Sukhdev Singh GogaMedi wife sheela kanwar always go every where with gunman security | Patrika News

Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी बोले थे मेरी जान को है खतरा, पत्नी दो गनमैन के साथ जाती थी पूजा करने

locationजयपुरPublished: Dec 06, 2023 09:54:56 am

Submitted by:

santosh

Sukhdev Singh Gogamedi: हत्याकांड के बाद सोशल साइट पर गोगामेड़ी के पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसके अलावा घटना के सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुए। करणी सेना के समर्थकों ने फुटेज और पुराने वीडियो पोस्ट किए। जिसमें एक वीडियो में गोगामेड़ी मंच से कह रहे हैं कि उन्हें जान का खतरा है।

sulkdev_singh_gogamedi_wife_sheela.png

Sukhdev Singh Gogamedi: जयपुर के श्याम नगर थाना इलाके के किशन नगर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद कॉलोनी में दहशत व्याप्त है। लोग दबी जुबान से इस घटना के बारे में बात तो करते है, लेकिन सामने आने से डरते है। लोगों का कहना है कि जिस तरह से दिन दहाड़े बदमाशों ने वारदात अंजाम दी, उसे देखकर तो अब बाहर निकलने से भी डर लगने लगा है।


कई दिनों से मांग रहे थे सुरक्षा

श्याम नगर निवासी विक्रम ने बताया कि उन्हें जान का खतरा था। इसके बाद भी पुलिस ने ध्यान नहीं दिया। अगर समय रहते उन्हें सुरक्षा मिल जाती तो उनकी जान बच सकती थी।


पत्नी दो गनमैन के साथ जाती थी पूजा करने

पड़ोस में रहने वाली महिलाओं ने बताया कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी पूजा करने जाती थी तब दो गनमैन उनके साथ रहते थे। पास में रहने वाले अजय ने बताया कि सुखदेव सिंह कॉलोनी में होली में पूजा करते थे और सभी से उनका प्रेम था।


लोगों में डर और दहशत का माहौल

पार्षद पूनम शर्मा ने बताया कि लोगों में दहशत है। रास्ते में दो तीन जिंदा कारतूस मिले हैं। यहां पर बच्चे और बड़े सभी आते-जाते रहते हैं।


गोली मारकर स्कूटी छीनने की कोशिश

पार्षद पवन शर्मा ने बताया कि वह ऑफिस में बैठे थे। घटना स्थल पर पहुंचा तो एक घायल व्यक्ति खड़ा था। बदमाश उनकी स्कूटी छीनकर भागे थे। गोली उनकी कनपटी से होती हुई निकल गई।

यह भी पढ़ें

कौन है नवीन शेखावत जो हमलावरों को लेकर आया था गोगामेड़ी के घर, चाय पिलाई और उसके बाद गोली मार दी


गोगामेड़ी के पुराने वीडियो वायरल

हत्याकांड के बाद सोशल साइट पर गोगामेड़ी के पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसके अलावा घटना के सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुए। करणी सेना के समर्थकों ने फुटेज और पुराने वीडियो पोस्ट किए। जिसमें एक वीडियो में गोगामेड़ी मंच से कह रहे हैं कि उन्हें जान का खतरा है। दुश्मनों ने मारने के लिए एके-47 भी खरीद ली हैं। इसका इनपुट सुरक्षा एजेंसियों के पास भी है। उसके बाद भी पुलिस सुरक्षा नहीं दे रही है। मैं आरटीआई के जरिए पता करूंगा कि राज्य में कितने लोगों को सुरक्षा दी गई है।


यह भी पढ़ें

जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या, देखें तस्वीरें

https://youtu.be/dlc0baH8i5E
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो