script18 की होती ही प्रेमी के साथ भाग गई बेटी, बाप नाक रगड़ता रह गया, लेकिन रुकी नहीं … पिता ने छपवा दी जिंदा बेटी की शोक पत्रिका, पूरे गांव को न्यौता | The father got the condolence magazine of the living daughter printed | Patrika News

18 की होती ही प्रेमी के साथ भाग गई बेटी, बाप नाक रगड़ता रह गया, लेकिन रुकी नहीं … पिता ने छपवा दी जिंदा बेटी की शोक पत्रिका, पूरे गांव को न्यौता

locationजयपुरPublished: Jun 05, 2023 01:24:52 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

युवती ने अपने माता पिता को पहचानने से ही इंकार कर दिया और अपने प्रेमी के साथ चली गई।

bhilwara_news_photo_2023-06-05_13-07-32.jpg

bhilwara news

जयपुर
Rajasthan News राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की यह खबर खासी चर्चा में है। एक पिता ने अपनी बेटी के जीवित होने पर भी उसकी शोक पत्रिका छपवा दी। गांव में बांट रहा है और पूरे गांव को खाने का न्यौता दिया गया है। जीवित बेटी का मृत्यु भोज कार्यक्रम 13 जून को रखा गया है और इसमें देसी घी के पकवान बनाए जाने हैं। पूरे गांव को न्यौता दिया जा रहा है। बेटी की शोक पत्रिका उसकी फोटो के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मामला भीलवाड़ा जिले के हमीरगढ़ थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव का है।

पुलिस ने बताया कि करीब पंद्रह दिन पहले 18 साल की युवती अपने प्रेमी के साथ घर से निकल गई। दरअसल उसकी सगाई उसी युवक के साथ हुई थी लेकिन बाद मे सगाई टूट गई थी। इसके पीछे कुछ पारिवारिक कारण रहे। बाद में युवती के पिता ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। युवती को सदर थाना पुलिस ने बरामद कर लिया। उसके बाद सदर पुलिस ने युवती के माता पिता को बुलाया। पता चला कि युवती ने अपने माता पिता को पहचानने से ही इंकार कर दिया और अपने प्रेमी के साथ चली गई। युवती उसी से शादी करना चाहती थी।
पिता ने सदर थाने के बाहर ही बेटी के आगे नाक रगड़ी, उसे साथ ले जाने की कोशिश की, उसके अच्छे बुरे के बारे में उसे बताया, लेकिन बेटी पिता के आगे से ही चली गई। दुखी पिता ने बेटी को मरा मानकर अब उसकी शोक पत्रिका छपवा दी और उसे गांव में बांट रहा है। पिता का कहना है कि वो मेरे लिए अब इस दुनिया में नहीं है। मेरे और मेरे परिवार के सारे संपर्क उससे टूट चुके हैं, वह हमारे लिए मर चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो