scriptबारिश से खुली द्रव्यवती नदी की पोल, ढही सड़क | The river drains open due to rain, collapsed road | Patrika News
जयपुर

बारिश से खुली द्रव्यवती नदी की पोल, ढही सड़क

गोनेर हरि गुरुजी आश्रम की द्रव्यवती नदी पुलिया के पास का मामला, पुलिया के पास कटाव, हुए गहरे गड्ढे, जान जोखिम में डालकर गुजरने को मजबूर लोग

जयपुरAug 07, 2020 / 11:13 pm

Gaurav Mayank

बारिश से खुली द्रव्यवती नदी की पोल, ढही सड़क

बारिश से खुली द्रव्यवती नदी की पोल, ढही सड़क

जयपुर। मानसून की बारिश ने द्रव्यवती नदी के घटिया निर्माण की पोल खोलकर रख दी। शहर में शुक्रवार सुबह हुई कुछ घंटे तेज बारिश ने द्रव्यवती नदी के निर्माण कार्य पर सवाल खड़े कर दिए हैं। बारिश के पानी से गोनेर के पास हरि गुरुजी आश्रम की द्रव्यवती नदी पुलिया के पास सड़क पर कटाव लग कर गहरे-गहरे गड्ढे हो गए हैं। वहीं पास में नदी किनारे बनी सड़क में कटाव लगने से सड़क में दरारें चल कर पोल होने लगी है।
राजधानी में शुक्रवार को बारिश होने से ड्रीम प्रोजेक्ट द्रव्यवती नदी में पानी का फ्लो देखने को मिला। आलम ये था कि पुलिया के पास वॉक ट्रैक ढहने के बाद मिट्टी धीरे-धीरे खिसक कर गहरे गड्ढे में तब्दील हो गई। ऐसे में द्रव्यवती नदी के काम की पोल खुलती हुई नजर आई।
लोग हो रहे परेशान
पुलिया के पास हरि गुरुजी आश्रम से गांवों व ढाणियों में आने-जाने का रास्ता है। मिट्टी के रास्ते से राहगीरों को जान जोखिम में डालकर मजबूरन गुजरना पड़ रहा है। राहगिरों की थोड़ी सी चूक होने पर बड़ा हादसा हो सकता है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन को मामले से अवगत कराया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

Hindi News/ Jaipur / बारिश से खुली द्रव्यवती नदी की पोल, ढही सड़क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो