scriptराजस्थान में अंधड़-बारिश से राहत उधर तेज हवा से झटके लगने पर घबरा गए हवाई यात्री | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में अंधड़-बारिश से राहत उधर तेज हवा से झटके लगने पर घबरा गए हवाई यात्री

Jaipur International Flight : राजधानी जयपुर में जहां बारिश होने पर आमजन ने राहत की सांस ली। वहीं, दूसरी ओर बारिश के दौरान तीन फ्लाइट जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतर नहीं सकीं।

जयपुरJun 21, 2024 / 09:14 am

Supriya Rani

Rajasthan Weather : राजधानी जयपुर में जहां बारिश होने पर आमजन ने राहत की सांस ली। वहीं, दूसरी ओर बारिश के दौरान तीन फ्लाइट जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतर नहीं सकीं। वे करीब आधा घंटे तक हवा में चक्कर लगाती रहीं। बताया जा रहा है कि जोधपुर से जयपुर आने वाली फ्लाइट में टर्बुलेंस में फंस गई थी। इससे यात्री घबरा गए। हालांकि एयरपोर्ट प्रशासन ने ऐसा होने से इनकार किया है।

एयरपोर्ट प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को दोपहर मेें बारिश के दौरान विस्तारा एयरलाइन की मुंबई से जयपुर, इंडिगो एयरलाइन की हैदराबाद से जयपुर और इंडियो एयरलाइन की जोधपुर से जयपुर फ्लाइट लैंड नहीं हो पाई। करीब 25 से 30 मिनट तक तीनों फ्लाइट हवा में चक्कर लगाती रहीं। मौसम साफ होने के बाद तीनों उतर सकीं। बताया जा रहा है कि इस दौरान जोधपुर-जयपुर फ्लाइट टर्बुलेंस में फंस गई थी। झटके लगने से यात्री घबरा गए। हालांकि ऐसा कुछ ही मिनट हुआ। बारिश के बाद सुरक्षित लैंडिंग हो गई थी। उधर, एयरपोर्ट प्रशासन ऐसा होने से साफ इनकार कर दिया।

देर होने पर यात्रियों ने मचाया हंगामा

jaipur international flight

खराब मौसम के कारण अलायंस एयरलाइन की दोपहर 2.10 बजे जयपुर से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट करीब 5 घंटे देरी से रवाना हुई। इस दौरान यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा किया। एयरलाइन के स्टाफ ने जैसे-तैसे समझाइश कर मामला शांत करवाया।

दिल्ली से जयपुर पहुंची फ्लाइट्स, बुरी बीती रात

इधर, बुधवार रात को दिल्ली में मौसम खराब होने पर घरेलू व अंतरराष्ट्रीय 12 फ्लाइट जयपुर डायवर्ट होकर पहुंची, जिससे यात्रियों को दिक्कत हुई। जानकारी के अनुसार रात 11 बजे से फ्लाइट्स के आने का सिलसिला शुरू हुआ थो, जो डेढ़ घंटे तक जारी रहा। रात करीब दो बजे दिल्ली में मौसम साफ होने के बाद एक के बाद एक फ्लाइट वापस रवाना हो गई। इनमें मुंबई से दिल्ली, ढाका से दिल्ली, श्रीनगर से दिल्ली, सिंगापुर से दिल्ली, काठमांडू से दिल्ली, पटना से दिल्ली समेत कुल 12 फ्लाइट थीं।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में अंधड़-बारिश से राहत उधर तेज हवा से झटके लगने पर घबरा गए हवाई यात्री

ट्रेंडिंग वीडियो