scriptस्मैक बेचने और स्मैक का नशा करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार | Three accused arrested for selling smack and intoxicating smack | Patrika News
जयपुर

स्मैक बेचने और स्मैक का नशा करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

23 ग्राम अवैध मादक पदार्थ के साथ आरोपी को पकड़ा

जयपुरJan 26, 2022 / 05:53 pm

Lalit Tiwari

स्मैक बेचने और स्मैक का नशा करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

स्मैक बेचने और स्मैक का नशा करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

गलता गेट थाना पुलिस ने स्मैक बेचने और स्मैक का नशा करने के मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 23 ग्राम स्मैक बरामद की हैं।
डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि पुलिस कमिश्नरेट की ओर से ऑपरेशन क्लीन स्वीप चलाया जा रहा हैं। तस्करों और नशा करने वालों के खिलाफ निर्देश दिए गए थे। इस पर एडिशनल डीसीपी सुमन कविया, एसीपी रामगंज सुनील प्रसाद शर्मा, थानाप्रभारी मुकेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने गश्त करते समय एक आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी फरमान (२२) पुत्र मोहम्मद रियाज दर्वेश नगर, फकीरों की बड़ी डूंगरी आमेर ब्रह्मपुरी का रहने वाला हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से 23 ग्राम स्मैक जब्त की हैं।
नशा करने दो जनों को पकड़ा-
पुलिस ने बताया कि मादक पदार्थ स्मैक का नशा करने के मामले में दो जनों को पकड़ा हैं। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी अब्दुल बदुद नकली (२०) पुत्र अब्दुल वहीद मोहल्ला इमाम चौक बास बदनपुरा गलता गेट और मोहल्ला इच्छावतान फिरोज बेकरी के पास बास बदनपुरा का रहने वाला हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से स्मैक पीने के उपकरण जब्त कर लिए। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि वह स्मैक कहां से लेकर आए थे और कितने रुपए में लेकर आए थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं। गौरतलब है कि ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत पुलिस अब तक 939 प्रकरण दर्ज कर 1195 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चुकी हैं।

Home / Jaipur / स्मैक बेचने और स्मैक का नशा करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो