scriptवाहन चोरी का कुख्यात बदमाश सहित तीन गिरफ्तार | Three arrested including notorious crook of vehicle theft | Patrika News
जयपुर

वाहन चोरी का कुख्यात बदमाश सहित तीन गिरफ्तार

चोरी का वाहन खरीदने वाले आरोपी को भी दबोचा

जयपुरJan 25, 2022 / 09:16 am

Lalit Tiwari

वाहन चोरी का कुख्यात बदमाश सहित तीन गिरफ्तार

वाहन चोरी का कुख्यात बदमाश सहित तीन गिरफ्तार

महेश नगर थाना पुलिस ने कुख्यात वाहन चोर ऋषिराज मीणा का मास्टर माइंड लेखराज मीणा और उसके साथी सहित दो जनों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने इसी मामले में चोरी का माल खऱीदने वाले आरोपी को भी धर दबोचा। पुलिस ने उनके कब्जे से दो चौपहिया वाहन और एक दुपहिया वाहन बरामद किया हैंं। पुलिस पूछताछ में बदमाशोें ने कई वारदात करनी कबूली है जिसमें चौपहिया वाहन भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने बजाज नगर, मालवीय नगर, जवाहर सर्किल, मुहाना, मोतीडूंगरी, कानोता, बस्सी सहित अन्य जगहों से वाहन चोरी करना बताया हैं।
डीसीपी (दक्षिण) मृदुल कच्छावा ने बताया कि लगातार वाहन चोरी की वारदात को रोकने के लिए थानाधिकारी सज्जन सिंह कविया, हैड कांस्टेबल उत्तम कौशिक, मोतीलाल, कांस्टेबल भीम सिंह,देवराज,राजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। टीम ने कार्रवाई करते हुए महेश नगर और आस-पास में वाहन चोरी वाले कुख्यात वाहन चोर और चैन स्नैचर ऋषिराज मीणा और उसकी पत्नी ममता मीणा और लेखराज मीणा तथा छोटू रैगर मिलकर वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। पुलिस ने वाहन चोरी के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को चिन्हित कर पूर्व में चालान शुदा अपराधियों को चिन्हित किया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेजं के आधार पर जमवारामगढ़ निवासी लेखराज मीणा (22) पुत्र छोटू राम और छोटूराम रैगर (28) पुत्र भगवान सहाय को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने चोरी के वाहन खरीदने के मामले में फोगी निवासी चैन सिंह (40) पुत्र करणी दान सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से एक बोलेरो पिकअप, थार जीप, स्कूटर एक्टिवा बरामद की हैं।

Home / Jaipur / वाहन चोरी का कुख्यात बदमाश सहित तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो