scriptराजस्थान में प्रचंड गर्मी के बीच सीएम भजनलाल आज अफसरों से लेंगे फीडबैक, इन बड़ी बातों पर रहेगा फोकस | Today CM BhajanLal take feedback of five departments regarding water, electricity and medical facilities and heat wave | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में प्रचंड गर्मी के बीच सीएम भजनलाल आज अफसरों से लेंगे फीडबैक, इन बड़ी बातों पर रहेगा फोकस

jaipur News : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा प्रदेश में हीटवेव को लेकर पानी, बिजली और चिकित्सा व्यवस्थाओं की तैयारियों को लेकर पांच विभागों की समीक्षा कर आज बैठक लेंगे।

जयपुरMay 31, 2024 / 10:03 am

Kirti Verma

Jaipur News : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा प्रदेश में हीटवेव को लेकर पानी, बिजली और चिकित्सा व्यवस्थाओं की तैयारियों को लेकर पांच विभागों की समीक्षा कर आज बैठक लेंगे। बैठक में समीक्षा के लिए पांच बिन्दु शामिल किए गए हैं। इसको लेकर प्रशासनिक सुधार विभाग ने ऊर्जा, पीएचईडी, चिकित्सा, वन एवं पर्यावरण और ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग की रिपोर्ट पीपीटी में गुरुवार को ही ले ली।
बैठक में सभी विभागों के प्रमुख और जिलों के प्रभारी सचिव मुख्यमंत्री के साथ सचिवालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में मौजूद रहेंगे। वहीं संभागीय आयुक्त, कलक्टर और संबंधित विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी जिला मुख्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए जुड़ेंगे। सभी प्रभारी सचिव जिलों का दो दिवसीय दौरा कर गुरुवार को ही लौटे हैं। जिलेवार सभी से पूरी जानकारी ली जाएगी।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के हजारों मेधावी विद्यार्थियों को भजनलाल सरकार बांटेगी टेबलेट, ये दस्तावेज होंगे जरूरी

विभागों में ई-फाइलों के औसत निस्तारण समय का भी फीडबैक लिया जाएगा। फाइल निस्तारण की अवधि 1 से 31 मई के बीच की देखी जाएगी। संपर्क पोर्टल पर जन अभियोग निस्तारण की प्रगति की समीक्षा, जल संरक्षण और बांधों की स्थिति के साथ ही पौधारोपण की आगामी तैयारियों को लेकर चर्चा होगी।

Hindi News/ Jaipur / राजस्थान में प्रचंड गर्मी के बीच सीएम भजनलाल आज अफसरों से लेंगे फीडबैक, इन बड़ी बातों पर रहेगा फोकस

ट्रेंडिंग वीडियो