scriptराजस्थान से सबसे बड़ी खबर, 12 लोगों की मौत, 30 भर्ती, सड़क पर बिखरे परिवारों के शव, कुछ परिवार में तो सिर्फ बच्चे ही बचे | Twelve people died, thirty people were injured in road accidents in Rajasthan, dead bodies spread on the road. | Patrika News
जयपुर

राजस्थान से सबसे बड़ी खबर, 12 लोगों की मौत, 30 भर्ती, सड़क पर बिखरे परिवारों के शव, कुछ परिवार में तो सिर्फ बच्चे ही बचे

Big Accident in Rajasthan: उधर बूंदी के लाखेरी इलाके में देर रात माता पिता के साथ जन्मदिन मनाने जा रहे बच्चे की मौत हो गई। बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में मां और बेटे ने दम तोड़ दिया।

जयपुरMay 05, 2024 / 12:32 pm

JAYANT SHARMA

Rajasthan Big accident News: राजस्थान में बीती रात और आज सवेरे कुछ घंटों में ही सड़क हादसों में दस लोगों ने दम तोड़ दिया। मरने वालों में छह लोग एक साथ सवाई माधोपुर में जान गवां चुके हैं। वहां अस्पताल में कई लोग भर्ती हैं। उधर देर रात अलवर में भी सड़क हादसा हुआ है। हादसे में अब तक दो की मौत हो चुकी है और दस से ज्यादा लोग घायल हैं। हादसों में बाद कोहराम मचा हुआ है। जो लोग घायल हैं उनके परिजन अस्पतालों में पहुंचे हैं। हंगामा मचा हुआ है। सवाई माधोपुर और अलवर के अलावा सीकर , बूंदी और दौसा में भी सड़क हादसों में मौतें हुई हैं। टोंक में हुए हादसे में कई लोग घायल हैं।

सीकर से रणथम्भोर गणेश जी के दर्शन करने आ रहा था परिवार, छह लोगों की मौत हो गई…

सवाई माधोपुर जिले में आज सवेरे भीषण सड़क हादसा हुआ है। बौली थाना इलाके में हुए इस हादसे के बारे में जब पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक छह लोगों की जान जा चुकी थी। हादसे में जिस परिवार की मौत हुई है, वे तमाम लोग सीकर जिले के रहने वाले थे और सवाई माधोपुर जिले में स्थित प्रसिद्ध रणथम्भोर गणेश मंदिर के दर्शन करने के लिए आ रहे थे। बौली पुलिस ने बताया कि दिल्ली – मुंबई एक्सप्रेस वे पर यह हादसा आज सवेरे करीब आठ बजे हुआ। पुलिस ने बताया कि सीकर के परिवार की कार को एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मारी। कार की स्पीड इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसा बनास पुलिस के पास हुआ। टक्कर किस वाहन ने मारी है इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। थाना अधिकारी धर्मपाल ने बताया कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। शवों को बमुश्किल निकाला जा सका। प्राथमिक जानकारी के अनुसार मृतकों में अनीता पत्नी मनीष शर्मा, संतोष पत्नी कैलाश शर्मा, कैलाश पुत्र रामअवतार शर्मा, पूनम पत्नी सतीश शर्मा, मनीष पुत्र रामावतार शर्मा व सतीश शर्मा शामिल हैं। वहीं हादसे में सिर्फ दो बच्चे ही बचे हैं। दोनो को बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ देर उपचार के बाद दोनो बच्चों को जयपुर रेफर कर दिया गया है।

वैन और टैंपू में भीषण टक्कर, दोनो वाहनों में पंद्रह लोग सवार थे, दो की मौत

अलवर में भरतपुर सड़क मार्ग पर बगड़ तिराहे के पास रूपारेल नदी की पुलिया पर शनिवार रात मारुति वैन और टैंपो में आमने . सामने टक्कर हो गई। जिसमें जालूकी थाना क्षेत्र के रामपुर खुर्द गांव निवासी 26 वर्षीय राहुल पुत्र आस मोहम्मद सहित 2 जनों की मौत हो गई। इस हादसे में करीब एक दर्जन से भी ज्यादा लोग घायल हैं। सभी घायलो को देर रात तक अस्पताल में भर्ती कराया गया। टक्कर की सूचना के बाद अस्पताल में भीड़ बढ़ने लगी। पुलिस ने बताया कि मारुति वैन बड़ौदामेव से अलवर की ओर आ रही थी और टैंपो अलवर से बड़ौदामेव की ओर जा रहा था। वैन में 6 लोग तथा टैंपो में 9 लोग थे। रूपारेल पुलिया के पास आमने . सामने की भिड़ंत हुई है। मौके पर एक ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई। हादसे में कुल बारह लोग चोटिल हुए हैं। घायलों में बड़ौदामेव थाना इलाके के घाट का वास निवासी 28 वर्षीय नरेंद्र जाटव ए डीग निवासी गोविंद मालीए डीग के अलीगढ़ गांव का रहने वाला बिजली कर्मचारी रूपराम मालीए सादपुरी निवासी 40 वर्षीय रमेश लुहारए गोविंदगढ़ के सादपुरी गांव का रहने वाला प्रकाशए सादपुरी निवासी धर्मसिंह लुहार और 28 वर्षीय अशोक लुहार तथा रौणपुर निवासी 24 साल का रविंद्र अलवर अस्पताल में भर्ती हैं। अन्य घायलों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। हादसे में घायल बारह में से छह की हालत बेहद गंभीर है। पुलिस ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि वैन का अगला हिस्सा ही मानों गायब हो गया। वैन ही आधी रह गई। वैन के अगले हिस्से का इंजन सवारियों में जा घुसा। वैन को क्रेन की मदद से मौके से हटाया गया। मरने वालों में से एक की पहचान ही हो सकी है। दूसरे की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे परिवार का एक्सीडेंट, एक महिला की मौत

उधर सीकर जिले में भी फतेहपुर इलाक में तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर में टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने बताया कि सरदारशहर के रहने वाले सभी लोग खाटूश्यामजी दर्शन कर वापस अपने घर जा रहे थे। इस दौरान हरसावा के पास अचानक आगे चल रहे ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई। हादसे में अंजना पत्नी तोलाराम की मौत हो गई। वहीं मृतका के पति तोलाराम, और अंजना की मां सुमित्रा तथा संतोष गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें सुमित्रा और तोलाराम को प्राथमिक उपचार के बाद सीकर रैफर कर दिया गया।

बूंदी, दौसा और टोंक में भी हादसे……

उधर बूंदी के लाखेरी इलाके में देर रात माता पिता के साथ जन्मदिन मनाने जा रहे बच्चे की मौत हो गई। बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में मां और बेटे ने दम तोड़ दिया। वहीं दौसा जिले में महवा के नजदीक 65 वर्षीय बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इसी प्रकार शनिवार तड़के टोंक जिले के अलीगढ़ इलाके में ट्रैक्टर – ट्रॉली को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में पंद्रह लोग घायल हो गई। कईयों की हालत बेहद ही गंभीर है।

Home / Jaipur / राजस्थान से सबसे बड़ी खबर, 12 लोगों की मौत, 30 भर्ती, सड़क पर बिखरे परिवारों के शव, कुछ परिवार में तो सिर्फ बच्चे ही बचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो