scriptजयपुर ब्लाइंड मर्डर का खुलासा: प्रेमी को पति बनाने की चाहत में पत्नी ने खुद के पति को उतारा मौत के घाट | Wife along with lover murdered husband by slitting his throat | Patrika News
जयपुर

जयपुर ब्लाइंड मर्डर का खुलासा: प्रेमी को पति बनाने की चाहत में पत्नी ने खुद के पति को उतारा मौत के घाट

जयपुर पुलिस ने दो दिन पहले हुए एक सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा कर मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि मृतक कजोड़ सिंह की हत्या किसी और नहीं बल्कि उसकी पत्नी रामा कंवर व उसका प्रेमी कन्हैयालाल ने किया है।

जयपुरMay 29, 2024 / 05:53 pm

Suman Saurabh

Wife along with lover murdered husband by slitting his throat

जयपुर पुलिस ने दो दिन पहले हुए एक सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा कर मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस सनसनीखेज वारदात में पुलिस के खुलासे के बाद जो सच सामने आया है वह चौंकाने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस हत्याकांड में मृतक की पत्नी का हाथ होने की बात सामने आई है। मामले का खुलासा कर पुलिस ने कहा कि मृतक कजोड़ सिंह की हत्या किसी और नहीं बल्कि उसकी पत्नी रामा कंवर व उसका प्रेमी कन्हैयालाल ने किया है।

आरोपी ने ऐसे दिया हत्या की वारदात को अंजाम

पुलिस ने बताया कि महिला रामा कंवर व आरोपी कन्हैयालाल के बीच आपस में वर्ष 2021 से से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों में प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होने से कजोड़ सिंह को रास्ते से हटाने व शादी करने के इरादे से कजोड़ सिंह राठौड़ की हत्या करने की प्लानिंग बनाई। मृतक कजोड सिहं राठौड की पत्नी रामा देवी कंवर ने अपने प्रेमी कन्हैयालाल को मृतक कजोड़ सिंह राठौड़ को घर से जाने व घर पर वापस आने की पूरी जानकारी देती थी। आरोपी ने कई बार कजोड़ सिंह का पीछा भी किया व आने जाने वाले रास्तों के बारे मे जानकारी हासिल की।

पुलिस के मुताबिक, ” दिनांक 27 मई को कजोड़ सिंह राठौड़ की हत्या के लिए रामा कंवर का प्रेमी कन्हैयालाल ने मार्केट से चाकू, कोलिंस, ग्लब्स व हैलमेट खरीदा। उसी शाम कन्हैयालाल अपनी मोटरसाईकिल लेकर नियत योजना के मुताबिक, आरोपी रामा कंवर से बात कर मृतक का पीछा किया। प्लानिंग सफल बनाने के लिए मृतक की पत्नि रामा कंवर ने आरोपी कन्हैयालाल से व्हाट्सअप कॉल पर कई बार बातचीत की।”

“1 घंटे बातचीत करने के बाद मे मौका पाकर आरोपी कन्हैयालाल ने अपने बैग से धारदार चाकू निकालकर मृतक कजोड़ सिंह के गले पर वार किया जिस पर मृतक जान बचाने के लिये खाली प्लाट की तरफ दौड़ा। आरोपी ने पीछा कर गले के दूसरी तरफ चाकू से मृतक के उपर ताबड़तोड़ हमला किया जिससे गले कटने से मौके पर ही कजोड़ सिंह की मृत्यु हो गई। हत्या की शक की सुई स्वंय के उपर नहीं आवे व पुलिस को उलझाने के मकसद से आरोपी ने कजोड सिहं के गुप्तांग को चाकू से काट दिया और मामले को किसी प्रेम प्रसंग की कहानी का रूप देने की कोशिश की।”

यह भी पढ़ें

पत्नी ने कहा मुझे प्यार करते हो तो सबूत दो, पति ने प्रेमिका का गला काटकर पत्नी को फोटो दिखा दी, फिर और बड़ा कांड हुआ

300 से अधिक CCTV फुटेज की छानबीन के बाद हुई आरोपी की गिरफ्तारी

हालांकि उच्च अधिकारियों द्वारा गठित टीम ने मामले की हर एंगल से तफ्तीश की व तकनीकी मदद से कड़ी से कड़ी मिलाकर ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर मामले शामिल दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कन्हैयालाल निषाद (26) ग्राम महदपुरा, पुलिस थाना दिहोली, तहसील राजखेड़ा जिला-धौलपुर का रहने वाला है। जबकि रामा देवी तंवर (27) पति कजोड़ सिंह राठौड़ सीकर रोड़ पुलिस थाना हरमाडा जिला-जयपुर की रहने वाली है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मामला ब्लाईंड मर्डर का होने की गठित विशेष टीम ने घटनास्थल का बारिकी से निरीक्षण किया गया, एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर मृतक के शव के आस पास जरूरी साक्ष्य एकत्रित किए व घटनास्थल के आस पास व आरोपियों की तलाश हेतु 300 से अधिक स्थानों के सीसीटीवी फुटेज चेक किए। डीएसटी व साईबर टीम के सहयोग से थाने की विशेष स्पेशल टीम द्वारा संदिग्धों की तलाश की गई। विभिन्न आसूचना एवं तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर आखिरकार ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए मृतक कजोड़ सिहं की पत्नी रामा कंवर के साथ आरोपी कन्हैयालाल को गिरफ्तार किया गया।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर ब्लाइंड मर्डर का खुलासा: प्रेमी को पति बनाने की चाहत में पत्नी ने खुद के पति को उतारा मौत के घाट

ट्रेंडिंग वीडियो