scriptगृह क्लेश के चलते पत्नी की गला दबाकर कर दी हत्या, बाद में थाने पहुंचकर कर दिया सरेंडर | husband killed his wife in kota | Patrika News
कोटा

गृह क्लेश के चलते पत्नी की गला दबाकर कर दी हत्या, बाद में थाने पहुंचकर कर दिया सरेंडर

कोटा जिले के सुकेत कस्बे में बुधवार को गृह क्लेश के चलते पति ने अपनी पत्नी की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में पति थाने पहुंच गया और जुर्म कबूल करते हुए पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

कोटाMay 08, 2024 / 07:56 pm

Kamlesh Sharma

सुकेत (कोटा)। कोटा जिले के सुकेत कस्बे में बुधवार को गृह क्लेश के चलते पति ने अपनी पत्नी की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में पति थाने पहुंच गया और जुर्म कबूल करते हुए पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।
मामला नगर के हाट बाजार का है। जहां शरीफ और उसकी पत्नी रिजवाना (40) किराए के मकान में रह रहे थे। पति झालावाड़ में होम गार्ड की नौकरी करता है। जो रोज की तरह काम पर गया था, लेकिन बुधवार दोपहर में अपने घर लौटा और तकरीबन ढाई बजे पत्नी का दुपट्टे से गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना के दौरान घर में दोनों पति-पत्नी ही थे। पत्नी की हत्या के बाद पति थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया।
मृतका के पुत्र शाहनवाज ने बताया कि घर में वह तथा माता-पिता रहते है। रोज घर में किसी ना किसी बात को लेकर क्लेश होता था। पिता झालावाड़ में होम गार्ड की नौकरी करते हैं तथा वह भी झालावाड़ में कारों की डेंटिंग पेंटिंग का काम करता है। रोज की तरह वह भी काम पर गया था। शाम 4 बजे मामले की सूचना मिली थी। जिसके बाद वह सुकेत लौटा। उसके एक बड़ी बहन भी जिसकी शादी हो चुकी है।
थानाधिकारी रघुवीर सिंह ने बताया कि मृतका रिजवाना का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन को सौंप दिया है। वही आरोपी पति शरीफ को गिरफ्तार कर लिया। मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

Hindi News/ Kota / गृह क्लेश के चलते पत्नी की गला दबाकर कर दी हत्या, बाद में थाने पहुंचकर कर दिया सरेंडर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो