scriptऐसा तो दुश्मन भी नहीं करते जैसा अपराध लंगोटिया दोस्त ने कर दिया…. | women raped in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

ऐसा तो दुश्मन भी नहीं करते जैसा अपराध लंगोटिया दोस्त ने कर दिया….

इस पर पीडिता का पति उसके गांव चला गया। वापस लौटा तो पत्नी पर रोती मिली।

जयपुरJan 12, 2022 / 02:06 pm

JAYANT SHARMA

 nagaur

rape

जयपुर
दोस्त ने दोस्त को ऐसा दगा दिया कि उसे थाने जाना पडा और मुकदमा दर्ज कराना पड गया। मामला बगरु थाना क्षेत्र का है और बगरु पुलिस ने कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। अब आरोपी की तलाश की जा रही है। इस अपराध के बाद से अपराध का शिकार हुई पीडि़ता सदमे में है। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि केनरा बैंक के नजदीक रहने वाली पीडि़ता और उसका पति चाय की दुकान चलाते हैं।
दुकान पर चाय पीने के लिए काफी समय से एक व्यक्ति आ रहा था। धीरे धीरे उसकी दोस्ती पति से हो गई और पति का दोस्त होने के नाते पत्नी भी उसकी आवभगत करने लगी। दो दिन पहले जब चाय की दुकान पर आरोपी आया तो पीडि़ता के पति ने कहा कि चाय बनाने के लिए सलेंडर खत्म हो गया इस कारण काम में परेशानी आ रही है।
इस पर रोज दुकान पर आने वाला आरोपी, जिसका नाम गज्जु है, उसने पीडिता के पति को कहा कि वे उसके गांव चला जाए और वहां पर सलेंडर रखा हुआ है वह ले आए। इस पर पीडिता का पति उसके गांव चला गया। वापस लौटा तो पत्नी पर रोती मिली।
मुंह में तौलिया ठूंस दिया, पीटा और रेप किया
पीडिता ने अपने पति को बताया कि उनके जाने के बाद पीछे से दोस्त आया था। उसकी आवभगत की लेकिन उसकी नीयत खराब थी। उसने जबरन दबोचा और गंदी हरकतें करने लगा। पीडिता चीखी चिल्लाई तो उसके मुंह में तौलियां ठूंस दिया और उसके हाथ – पैर बांध दिए। उसके बाद उसके साथ रेप किया। उसने फिर भी विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और उसके बाद फरार हो गया। पीडिता ने रोते बिलखते पति को सारी बात बताई और उसके बाद पुलिस थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Home / Jaipur / ऐसा तो दुश्मन भी नहीं करते जैसा अपराध लंगोटिया दोस्त ने कर दिया….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो