scriptअतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व पुलिस उप अधीक्षक ने किया मौका मुआयना | Additional Superintendent of Police and Deputy Superintendent of Polic | Patrika News
जैसलमेर

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व पुलिस उप अधीक्षक ने किया मौका मुआयना

-युवक की संदिग्ध मौत का मामले की जांच शुरू-नाचना पुलिस थाने में दर्ज हुआ था हत्या का प्रकरण

जैसलमेरJun 18, 2021 / 10:03 am

Deepak Vyas

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व पुलिस उप अधीक्षक ने किया मौका मुआयना

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व पुलिस उप अधीक्षक ने किया मौका मुआयना


मोहनगढ़. नहरी क्षेत्र में युवक की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। युवक के कीटनाशक का सेवन करने से मौत के मामले में परिजनों की ओर से रिपोर्ट देने के बाद खेत मालिक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था, जिसकी जांच शुरू की गई है। मामले की जांच नाचना थानाधिकारी रमेश ढाका कर रहे हैं। पुलिस अब परिजनों के वापिस आने पर बयान आदि लेकर विस्तार से जांच शुरू करेगी। इस बीच गुरुवार सुबह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार शर्मा, नाचना वृत्ताधिकारी हुकमाराम विश्नोई भी घटना स्थल पर पहुंचे, जहां पर मौका मुआयना किया गया।
गौरतलब है कि नहरी क्षेत्र में 27 पीडी बाहला में खेत में देवाराम पुत्र जेठाराम चौधरी के कीटनाशक का सेवन करने की स्थिति में उपचार के लिए मोहनगढ़ के अस्पताल लाया गया था। यहां उपचार के दौरान तबीयत बिगडऩे पर उसे जैसलमेर रैफर किया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। गौरतलब है कि परिजनों ने खेत मालिक अचलाराम जाट के खिलाफ युवक को बंधक बनाने, नौ माह से वेतन नहीं देने तथा जहर पिला कर मारने को लेकर नाचना पुलिस को रिपोर्ट दी थी। मामला दर्ज करने पर आश्वासन के बाद ही मेडिकल टीम से पोस्ट मार्टम करवाकर परिजनों ने शव उठाया था।
नाचना वृत्ताधिकारी हुकमाराम विश्नोई के अनुसार मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर अचलाराम व नारायणराम के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता की धारा 302, 374, 344, 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार शर्मा ने भी मौका मुआयना किया। उधर, आरोपी अचलाराम जाट ने महानिदेशक पुलिस को पत्र लिखकर अपने तथ्य पेश कर खुद को निर्दोष बताया है और निष्पक्ष जांच कर न्याय की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो