scriptआयुक्त साब.. अब आप ही दो ध्यान, अंधेरे में आमजन परेशान | Patrika News
जैसलमेर

आयुक्त साब.. अब आप ही दो ध्यान, अंधेरे में आमजन परेशान

स्वर्णनगरी के ऐतिहासिक सोनार दुर्ग स्थित ढूंढा पाड़ा व पंसारी बाजार में रात होते ही अंधेरा पसर जाता है। जिम्मेदारों की लापरवाही के कारण यह निराशाजनक स्थिति बनी है।

जैसलमेरJun 15, 2024 / 08:33 pm

Deepak Vyas

jsi
स्वर्णनगरी के ऐतिहासिक सोनार दुर्ग स्थित ढूंढा पाड़ा व पंसारी बाजार में रात होते ही अंधेरा पसर जाता है। जिम्मेदारों की लापरवाही के कारण यह निराशाजनक स्थिति बनी है। क्षेत्रवासियों के अनुसार सोनार किले के ढूंढा पाड़ा में जैन मंदिर के समीप मार्ग पर लंबे समय से अंधेरा पसरा हुआ दिखाई दे रहा है। ऐसे में रात को यहां से आवागमन के दौरान आमजन को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। कई बार हादसे की आशंका गहराने लगती है। इस संबंध में जवादेह जिम्मेदारों को क्षेत्रवासियों की ओर से अवगत कराने के बावजूद स्थिति जस की तस बनी हुई है, वहीं खामियाजा भुगत रहे हैं क्षेत्रवासी।

पंसारी बाजार में भी यही कहानी

शहर के पंसारी बाजार में भी रात को अंधेरा पसर जाता है। रोड लाइट खराब होने से यह निराशाजनक स्थिति बनी है। गौरतलब है कि पंसारी बाजार में इन दिनों ईद पर्व की निकटता के कारण काफी रौनक देखने को मिल रही है। ऐसे में रात को अंधेरा पसर जाने से राहगीरों व क्षेत्रवासियों को काफी सावधानी बरतनी पड़ रही है। ऐसे में दुर्भाग्यवश हादसा होने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता।

Hindi News/ Jaisalmer / आयुक्त साब.. अब आप ही दो ध्यान, अंधेरे में आमजन परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो