scriptJAISALMER CRIME NEWS- राजस्थान के सूरतगढ से आई महिला के साथ बस संचालक सहित दो लोगों ने किया गलत काम, फिर पुलिस ने किया इनके साथ | Ramdevra raping the girl came from Suratgarh in Rajasthan Arrested | Patrika News
जैसलमेर

JAISALMER CRIME NEWS- राजस्थान के सूरतगढ से आई महिला के साथ बस संचालक सहित दो लोगों ने किया गलत काम, फिर पुलिस ने किया इनके साथ

बाबा के दर्शन करवाने के बहाने दुष्कर्म करने के इन आरोपितों को किया गिरफ्तार

जैसलमेरJun 01, 2018 / 07:34 pm

jitendra changani

Jaisalmer patrika

patrika news

दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार
पोकरण(जैसलमेर). गत एक पखवाड़े पूर्व एक महिला के साथ दुष्कर्म करने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया। पुलिस उपाधीक्षक व जांच अधिकारी नानकसिंह के अनुसार सूरतगढ निवासी एक युवती ने हरियाणा के हिसार महिला पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह 17 मई को सुबह सवा 11 बजे बीकानेर से एक निजी बस से रामदेवरा के लिए रवाना हुई तथा अपराह्न पौने चार बजे रामदेवरा पहुंची। इस दौरान बस में सवार एक युवक ने उसे बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन करवाए तथा शाम के समय सुंदरनगर पोकरण स्थित एक मकान पर लेकर आया। यहां उसी बस का चालक बीकानेर जिले के बज्जू थानांतर्गत नारायणसर निवासी सवाईपुरी भी यहां आ गया। उन्होंने रात्रि में बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इन्हीं युवकों ने दूसरे दिन 18 मई को सुबह पांच बजे वापिस उसी बस से उसे बीकानेर केे लिए रवाना कर दिया तथा दिन में बीकानेर ले जाकर छोड़ दिया। वह भूलवश बीकानेर से हिसार जाने वाली बस में सवार हो गई तथा शाम तक हसार पहुंच गई।यहां उसने अपनी आपबीती एक महिला को सुनाई, जो उसे हिसार के महिला थाने लेकर पहुंची। हिसार महिला थाने से 0 नंबर की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस थाना पोकरण भिजवाई गई। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
आरोपित गिरफ्तार
जांच अधिकारी नानकसिंह ने बताया कि पुलिस ने पीडि़ता के बयान के आधार पर बीकानेर से रामदेवरा चलने वाली एक निजी बस के चालक बीकानेर के बज्जू थानांतर्गत नारायणसर निवासी सवाईपुरी को गिरफ्तार किया। आरोपित को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।
धारदार हथियार के हमले से एक जने को घायल किया, महिला से बदसलूकी
जैसलमेर. जैसलमेर स्थित आरपी कॉलोनी क्षेत्र में बुधवार रात्रि को एक जने ने धारदार हथियार से वार कर एक अन्य व्यक्ति को घायल कर दिया और बीच बचाव करने का प्रयास कर रही घायल की पत्नी के साथ भी धक्का-मुक्की की। इस संबंध में घायल व्यक्ति अर्जुन खत्री ने पुलिस कोतवाली पहुंचकर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार प्रेमसिंह ने गांधी कॉलोनी क्षेत्र में दुकान चलाने वाले अर्जुन खत्री व उसकी पत्नी के साथ मारपीट की तथा अर्जुन के इस हमले में हाथ में चोट आई है, जिसका मेडिकल करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित ने बीच बचाव का प्रयास करने पर अर्जुन की पत्नी के साथ भी धक्का-मुक्की की। पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो