scriptट्रक कर रहा था ओवरटेक, हादसे में ऊंट की मौत | The truck was overtaking, the camel died in the accident | Patrika News

ट्रक कर रहा था ओवरटेक, हादसे में ऊंट की मौत

locationजैसलमेरPublished: Jul 21, 2021 07:27:28 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

– कार क्षतिग्रस्त, तीन घायल

ट्रक कर रहा था ओवरटेक, हादसे में ऊंट की मौत

ट्रक कर रहा था ओवरटेक, हादसे में ऊंट की मौत

रामदेवरा (जैसलमेर). गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर मंगलवार को दोपहर एक ट्रक ओवरटेक के प्रयास में ऊंटगाड़ी, ट्रैक्टर ट्रोली व कार से टकरा गया। जिससे ऊंट की मौके पर ही मौत हो गई तथा ट्रैक्टर सवार तीन जने घायल हो गए और कार क्षतिग्रस्त हो गई। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर मंगलवार को दोपहर एक ट्रक, कार व ट्रैक्टर पोकरण से रामदेवरा की तरफ आ रहे थे। गांव के पास पहुंचने पर ट्रक चालक ने ओवरटेक का प्रयास किया तथा आगे निकलने लगा। इस दौरान सामने से आ रही एक बस को बचाने के प्रयास में ट्रक ने पहले कार व फिर ट्रैक्टर ट्रोली को टक्कर मारी। इसके बाद ट्रक असंतुलित होकर सड़क किनारे ऊंटगाडिय़ों के साथ बैठे लोगों की तरफ बढऩे लगा। ट्रक को अपनी ओर आता देख, यहां बैठे लोग दूर भाग गए। ट्रक ने दो ऊंटगाडिय़ों को टक्कर मारी और आगे जाकर रुक गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। इस हादसे में एक ऊंट की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो ऊंटगाडिय़ां क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रोली पलट गई तथा उस पर सवार लोहारकी निवासी मदनलाल पुत्र बाबूराम, प्रकाश पुत्र बाबूराम व ओमसिंह पुत्र धूड़सिंह घायल हो गए। जिन्हें भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना पर थानाधिकारी विशनसिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली।
बाबा का मनाया शुक्र, टला बड़ा हादसा
नागौर जिलांतर्गत रोहणी के निवासी नैनाराम, बाबूलाल, सेठाराम, बुधराम, भीखाराम जैसलमेर में मजदूरी का कार्य करते है। वे अपने पांच ऊंटगाड़ों के साथ अपने गांव की तरफ जा रहे थे। मंगलवार को सुबह वे रामदेवरा गांव के पास पहुंचे तथा राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे अपना पड़ाव डाला। दोपहर के समय हुए हादसे में अनियंत्रिक ट्रक ने उनके ऊंटगाड़ों को टक्कर मारी। ट्रक को आता देख वे दूर हट गए। जिससे बड़ा हादसा टल गया। लोगों ने लोकदेवता बाबा रामदेव का शुक्र मनाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो