scriptअनुष्का ने फोन पर भाई से बोला हैप्पी न्यू ईयर, थोड़ी देर बाद संदिग्ध हालत में हो गई मौत | Anushka dies after saying Happy New Year to her brother | Patrika News

अनुष्का ने फोन पर भाई से बोला हैप्पी न्यू ईयर, थोड़ी देर बाद संदिग्ध हालत में हो गई मौत

locationजालौनPublished: Jan 02, 2024 07:12:55 am

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

जालौन के कुठौंद के शंकरपुर की रहने वाली अनुष्का ने न्यू ईयर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। सुसाइड से पहले वो अपने भाई से फोन पर बात कर रही थी। ससुराल वालों ने गला घोंटकर मार डालने का आरोप लगाया है।

Anushka's suspicious death after saying Happy New Year

हैप्पी न्यू ईयर बोलने के बाद अनुष्का की संदिग्ध मौत – फाइल फोटो

जालौन की रहने वाली एक महिला की सोमवार सुबह संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसके मौसेरे भाई ने एक बीघा जमीन के लिए बहन की हत्या करने का आरोप लगाया है। महिला की नौ वर्ष पूर्व शादी हुई थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ये है पूरा मामला

जालौन थाना कुठौंद के गांव शंकरपुर निवासी अमित की 30 वर्षीय पत्नी अनुष्का की सोमवार सुबह संदिग्ध हालात में तबीयत बिगड़ गई। स्वजन उसे शहर स्थित 50 शैया जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलने पर कानपुर के बिल्हौर निवासी मौसेरा भाई मान सिंह पहुंच गया।

मां हो चुकी साध्वी

उसने बताया कि अनुष्का तीन बहनों में सबसे बड़ी थी। उसकी दो छोटी बहनें कुंती व राजबेटी हैं। उनके भाई नहीं है। पिता की मौत हो चुकी है और मां साध्वी हो गई हैं। तीनों बहनों का पालन-पोषण उसी ने किया है।
जमीन को लेकर हो गया था विवाद

अनुष्का का घर कन्नौज थाना तिर्वा के गांव अमित पुरवा में है। वहां उसके हिस्से में एक बीघा जमीन है। उसी जमीन को बेचने के लिए उसके ससुरालीजन उसे प्रताड़ित करते थे। इसके चलते ही उसकी हत्या कर दी गई है। मान सिंह ने बताया कि सुबह पांच बजे अनुष्का से बात हुई थी। तब वह ठीक थी। वहीं अमित ने बताया कि अनुष्का सुबह घर के कमरे में फंदा लगाकर लटक गई थी। उसे फंदे से उतारकर अस्पताल लाए थे। उसके पांच वर्षीय बेटी शुभी और तीन वर्ष की इच्छा है।

कुठौंद भेजी जाएगी पोस्टमार्टम रिपोर्ट

कोतवाल पंकज मिश्रा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट कुठौंद थाने को भेज दी जाएगी। वहां की पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो