scriptUP Police ने बदमाश का किया था एनकाउंटर, अब कराई बेटी की शादी, लगाया तोहफों का ढेर | UP Police had encountered criminal now got his daughter married | Patrika News

UP Police ने बदमाश का किया था एनकाउंटर, अब कराई बेटी की शादी, लगाया तोहफों का ढेर

locationजालौनPublished: Mar 04, 2024 12:00:14 pm

Submitted by:

Sanjana Singh

UP Police: यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में मारे गए बदमाश की बेटी की शादी धूमधाम से करवाई है। इस शादी में पुलिस ने टीवी, फ्रिज, बाइक समेत तमाम सामान उपहार में भी दिया है।

up police

UP Police

UP Police: उत्तर प्रदेश पुलिस ने उस बदमाश की बेटी की धूमधाम से शादी करवा दी, जो पिछले साल एनकाउंटर में मारा गया था। मामला उत्तर प्रदेश के जालौन के उरई नगर का है। पिछले साल मई में कल्लू और रमेश नाम के बदमाश सिपाही भेदजीत सिंह की हत्या कर फरार हो गए थे। हत्या के चार दिन बाद दोनों पुलिस एनकाउंटर में मारे गए थे।
बदमाश रमेश का परिवार बेहद गरीब है। परिवार में दो बेटे और एक बेटी है। पुलिस ने रमेश की पत्नी तारा देवी को उसकी बेटी की शादी कराने का वादा किया था। करीब 10 महीने बाद वादा पूरा किया गया। रमेश की बेटी शिवानी की शादी उरई नगर के एक हॉल में धूमधाम से हुई। इसमें शिवानी के रिश्तेदारों के अलावा उरई नगर के कई लोग शामिल हुए। शादी के सभी इंतजाम पुलिस ने संभाले।

यह भी पढ़ें

गुड्डू जमाली बिगाड़ेंगे निरहुआ का समीकरण? आजमगढ़ सीट पर सपा- भाजपा में कांटे की टक्कर



पुलिस ने मिटाई मां की चिंता
पुलिस की इस मानवीय पहल की बुंदेलखंड में तारीफ हो रही है। रमेश की पत्नी तारा देवी ने कहा कि वह आर्थिक तंगी के कारण बेटी की शादी को लेकर चिंतित थी। आय का कोई जरिया नहीं था। ऐसे में पुलिस मसीहा बनकर आई। शिवानी ने शादी के लिए पुलिस वालों का आभार जताया।
पुलिस ने शादी में खर्च किए पांच लाख रुपए
शादी समारोह में पुलिस के आलाधिकारी भी शामिल हुए। शादी पर पुलिस ने पांच लाख रुपए खर्च किए। रमेश की बेटी को बाइक, फ्रिज, टीवी, कूलर और सोफा समेत दहेज का दूसरा सामान दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो