scriptनगदी बांटने जा रहे थे कार्यकर्ता, 50 हजार नगदी समेत पकड़े गए, क्या कह रही पुलिस, पढि़ए खबर… | Chhattisgarh Election - 50 thousand cash seized | Patrika News

नगदी बांटने जा रहे थे कार्यकर्ता, 50 हजार नगदी समेत पकड़े गए, क्या कह रही पुलिस, पढि़ए खबर…

locationजांजगीर चंपाPublished: Nov 20, 2018 12:45:29 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– कार चालक के खिलाफ धारा 102 के तहत की जा रही है कार्रवाई

नगदी बांटने जा रहे थे कार्यकर्ता, 50 हजार नगदी समेत पकड़े गए, क्या कह रही पुलिस, पढि़ए खबर...

नगदी बांटने जा रहे थे कार्यकर्ता, 50 हजार नगदी समेत पकड़े गए, क्या कह रही पुलिस, पढि़ए खबर…

जांजगीर.चांपा। अकलतरा पुलिस व एफएसटी की टीम ने सोमवार की रात को अकलतरा विधानसभा क्षेत्र के बलौदा मेन रोड में छापेमारी कर एक इर्टिगा गाड़ी से 50 हजार रुपए नगदी जब्त किया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि कार में दो लाख रुपए थे। वहीं अकलतरा पुलिस का कहना है कि हमें मात्र 50 हजार रुपए मिली है। अधिक रकम का आरोप बेबुनियाद है।
एफएसटी टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अकलतरा विधानसभा क्षेत्र के बलौदा इलाके में कुछ प्रत्याशियों द्वारा वोटरों को नगदी बांटने की कोशिश की जा रही है। सूचना पर अकलतरा पुलिस व एफएसटी की टीम मौके पर पहुंची और अकलतरा बलौदा रोड में इर्टिगा कार को रुकवाई। कार में एफएसटी टीम को नगदी 50 हजार रुपए मिले। पुलिस ने रकम को जब्त कर लिया है। वहीं कार चालक के खिलाफ धारा 102 के तहत कार्रवाई की जा रही है। चालक मौके पर कार छोड़कर भाग निकला। टीआई परिवेश तिवारी का कहना है कि कार व नगदी रकम किसके थे इस बात की जांच कर रही है।

यह उड़ी अफवाह
अकलतरा कोटमीसोनार के लोगों का कहना था कि पुलिस ने अकलतरा के मिठ्या भवन में पुलिस ने छापेमारी कर दो लाख रुपए जब्त की है। पुलिस पर आरोप लग रहे हैं कि उसने मामले को दबाने की कोशिश कर रही है। वहीं अकलतरा टीआई परिवेश तिवारी इस आरोप को नकार दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो