scriptतेज रफ्तार ट्रेलर ने महिला को रौंदा, आक्रोशित भीड़ ने मुआवजे को लेकर दो घंटे तक सड़क किया जाम | One died in road Accident | Patrika News

तेज रफ्तार ट्रेलर ने महिला को रौंदा, आक्रोशित भीड़ ने मुआवजे को लेकर दो घंटे तक सड़क किया जाम

locationजांजगीर चंपाPublished: Oct 25, 2018 06:36:55 pm

Submitted by:

JYANT KUMAR SINGH

– वाहन चालक घटना को अंजाम देकर फरार हो गया, जिसे बिर्रा थाना को शिवरीनारायण पुलिस द्वारा सूचना देने पर ग्राम बिर्रा में पकड़ लिया

तेज रफ्तार ट्रेलर ने महिला को रौंदा, आक्रोशित भीड़ ने मुआवजे को लेकर दो घंटे तक सड़क किया जाम

तेज रफ्तार ट्रेलर ने महिला को रौंदा, आक्रोशित भीड़ ने मुआवजे को लेकर दो घंटे तक सड़क किया जाम

शिवरीनारायण. शिवरीनारायण थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत मुड़पार की एक महिला को बेलगाम स्पीड ट्रेलर वाहन ने रौंद दिया। महिला की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। शिवरीनारायण पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ईश्वरी कश्यप पति गोवर्धन कश्यप उम्र 50 वर्ष निवासी मुड़पार अपने घर से सुबह 10 बजे खेत जाने के लिए निकली थी। महिला गांव के अटल चौक के पास सड़क पार कर रही थी। इसी दौरान शिवरीनारायण से बिर्रा की ओर जा रही ट्रेलर वाहन क्रमांक आरजे 09 जीसी 3337 का चालक तेज रफ्तार से वाहन को चलाते हुए महिला को अपनी चपेट में ले लिया, इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।
वाहन चालक घटना को अंजाम देकर फरार हो गया, जिसे बिर्रा थाना को शिवरीनारायण पुलिस द्वारा सूचना देने पर ग्राम बिर्रा में पकड़ लिया गया। महिला की दुर्घटना में हुई मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने शिवरीनारायण बिर्रा मार्ग पर मुआवजे की मांग को लेकर जाम कर दिया।
यह भी पढ़ें
कच्ची महुआ शराब बनाने वालों को थोक में मिल रहे आर्डर, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान, पढि़ए पूरी खबर…

घटना की जानकारी होते ही शिवरीनारायण पुलिस घटना स्थल पहुंची और गुस्साई भीड़ को समझाइस देती रही, लेकिन गुस्साई भीड़ ने जाम नहीं खोला। ग्रामीणों ने दो घण्टे तक शिवरीनारायण बिर्रा मुख्य मार्ग जामं कर दिया था।भीड़ द्वारा सड़क जाम करने की जानकारी तहसीलदार नवागढ़ को फोन पर शिवरीनारायण पुलिस द्वारा दी गई, जिस पर तहसीलदार ने मुड़पार हल्का पटवारी को घटना स्थल भेजकर 25 हजार की सहायता राशि दी गई, तब जाकर माहौल शांत हुआ एवं ग्रामीणों ने सड़क पर जाम हटाया। शिवरीनारायण पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया। शिवरीनारायण पुलिस पूरे घटनाक्रम की विवेचना में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो