scriptSnake Bite: छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहे छात्र को सांप ने डसा, स्थिति गंभीर | Snake Bite | Patrika News
जांजगीर चंपा

Snake Bite: छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहे छात्र को सांप ने डसा, स्थिति गंभीर

Snake Bite: छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहे एक छात्र को खेल के दौरान जहरीले सर्प ने डस लिया। आनन-फानन में डायल 112 को फोन मिलाया गया। इसके बाद…

जांजगीर चंपाNov 18, 2019 / 08:36 pm

Vasudev Yadav

Snake Bite: छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहे छात्र को सांप ने डसा, स्थिति गंभीर

Snake Bite: छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहे छात्र को सांप ने डसा, स्थिति गंभीर

कोटमी. आदिवासी छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहे एक छात्र को दोपहर ढाई बजे के करीब जहरीले सांप ने डस लिया। डभरा के सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालात को देखते हुए रायगढ़ रेफर कर दिया गया है। अधीक्षका के लापरवाही के कारण एक घंटा लेट से अस्पताल पहुंचने के कारण स्थिति गंभीर हुई है। अस्पताल ले जाने में छात्रावास के स्टाफ द्वारा बहुत लेट कर दिया गया, जिससे छात्र मौत व जिंदगी की लड़ाई लड़ रहा है।
यह भी पढ़ें
धान खरीदी से पहले ही पुराने धान को खपाने की तैयारी, छापामार कार्रवाई में इतना धान जब्त

डभरा ब्लाक अंतर्गत ग्राम धौराभांठा के बालक आदिवासी छात्रावास में कक्षा एक से कक्षा 8वीं तक बच्चे रहते हैं। सोमवार की दोपहर कांटाहरदी निवासी छात्र शिवा सिदार (13) पिता यादराम सिदार छात्रावास के बाहर में खेल रहा था। इसी दौरान जहरीले सर्प ने डस लिया। डसने के बाद छात्र की हालत गंभीर हो गई।

डायल 112 को फोन लगाया गया। डायल 112 की मदद से उसे तत्काल सीएचसी डभरा ले जाया गया। डॉ. माधुरी चंद्रा द्वारा उनका प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद उसके गंभीर स्थिति को देखते हुए तत्काल रायगढ़ रेफर कर दिया गया है। डाक्टरों के मुताबिक उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। डाक्टरों का कहना है कि अस्पताल पहुंचने में बहुत लेट कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार तीन साल पहले भी इसी छात्रावास में एक और छात्र का बीमार के कारण मौत हो गया था।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो