scriptइसी माह बनेगी कचहरी चौक से नेताजी चौकी की सड़क | The road from Kachari Chowk to Netaji Chowki will be built this month. | Patrika News
जांजगीर चंपा

इसी माह बनेगी कचहरी चौक से नेताजी चौकी की सड़क

कचहरी चौक से नेताजी चौक की सड़क इसी माह से बनना शुरू हो जाएगी। इससे जिले के लोगों को बड़ी राहत मिलेगी।

जांजगीर चंपाJan 05, 2024 / 09:42 pm

Sanjay Prasad Rathore

इसी माह बनेगी कचहरी चौक से नेताजी चौकी की सड़क

इसी माह बनेगी कचहरी चौक से नेताजी चौकी की सड़क

दरअसल, इस रूट में नाली निर्माण का कार्य चल रहा है। नाली निर्माण का कार्य चंद दिनों में खत्म हो जाएगा। इसके बाद काम शुरू होगा। जिला मुख्यालय के कचहरी चौक से लेकर नेताजी चौक तक सड़क बेहद बदहाल हो चुकी है। सड़क की स्थिति इतनी खराब हो चुकी है कि लोगों को आवागमन करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस रूट में नाली निर्माण होने से जगह जगह रेत गिट्टी का पहाड़ भी डंप है। नाली निर्माण के चलते इस रूट की दुकानों में भी दुकानदारी प्रभावित हो रही है। जैसे ही नाली निर्माण का कार्य समाप्त होगा वैसे ही सड़क निर्माण का कार्य चालू हो जाएगा। क्योंकि लोक निर्माण विभाग ने टेंडर सहित सारी प्रक्रिया पूरी कर चुकी है। विभाग को बस नाली निर्माण के काम पूरा होना का इंतजार है। इससे जिले के लोगों को बड़ी राहत मिलेगी।

दोनों ओर बनेगी 8-8 फीट की चौड़ी सड़क


नेताजी चौक से कचहरी चौक तक दोनों ओर 8-8 फीट की चौड़ी सड़क बनेगी। इससे लोगों को आवागमन करने में सुविधा होगी। अब तक यह सड़क बदहाल होने से लोगों को आवागमन करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही धूल के गुबार के चलते शहर की आबो हवा भी खराब हो रही है। अब यह सड़क निर्माण हो जाएगा तो लोगों को बेहद सुविधाजनक सड़क बन जाएगी।

नेताजी चौक से कचहरी चौक तक की सड़क बहुत जल्द बनने वाली है। इंतजार है तो बस नाली निर्माण का पूर्ण होने का। सड़क निर्माण हो जाने से लोगों को राहत मिलेगी।
– दलगंजन साय, एसडीओ, पीडब्ल्यूडी

Hindi News/ Janjgir Champa / इसी माह बनेगी कचहरी चौक से नेताजी चौकी की सड़क

ट्रेंडिंग वीडियो