scriptमहिला पर पत्थर से किया ताबड़तोड़ हमला, फिर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, थाना पहुंच कर आरोपी ने किया आत्मसमर्पण, कहा… | Went to fire by spraying petrol on the woman | Patrika News
जांजगीर चंपा

महिला पर पत्थर से किया ताबड़तोड़ हमला, फिर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, थाना पहुंच कर आरोपी ने किया आत्मसमर्पण, कहा…

Crime: पत्थर से महिला पर ताबड़तोड़ हमला करने के बाद एक व्यक्ति ने पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। इसके बाद थाने पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया।

जांजगीर चंपाNov 04, 2019 / 01:29 pm

Vasudev Yadav

महिला पर पत्थर से किया ताबड़तोड़ हमला, फिर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, थाना पहुंच कर आरोपी ने किया आत्मसमर्पण, कहा...

महिला पर पत्थर से किया ताबड़तोड़ हमला, फिर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, थाना पहुंच कर आरोपी ने किया आत्मसमर्पण, कहा…

जांजगीर-चांपा. यूं तो हत्या की कई वारदातें आपने सुना होगाए लेकिन इस तरह की दर्दनाक घटना के बारे में पहली बार सुना व देखा होगा। दरअसल एक व्यक्ति ने अपनी परित्यक्ता बहू को इतनी बेरहमी से मारा और इसके बाद भी जब वह नहीं मरी तो उसके सिर पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। महिला धू-धूकर सुबह तक जलती रही और उसकी मौत हो गई। सुबह जब लोग उसे जलते हुए देखा और मामले की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने जांच शुरू की। इधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को नवागढ़ थाने में आत्म समर्पण कर कर दिया है।
यह भी पढ़ें
वेरिफिकेशन के लिए थाना पहुंची महिला से आरक्षक ने कहा- तुम्हारी परफ्यूम बहुत अच्छी है, ये सुनते ही बिफरी महिला, किया ये काम…

नवागढ़ पुलिस के अनुसार नवागढ़ वार्ड नंबर दो डीहपारा का रहने वाला जमीर खान की नौ साल पहले ग्राम सिलफिली थाना जयनगर जिला सूरजपुर की रहने वाली सुनीता कुशवाहा (35) से बिलासपुर में दोस्ती हुई। दोनों एक दूसरे के साथ रहते थे। किसी बात को लेकर दोनों का विवाद हो गया। विवाद होने के बाद जमीर खान ने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली। इसके चलते सुनीता ने जमीर खान के खिलाफ नवागढ़ थाने में धारा 376 की रिपोर्ट दर्ज करा दी। कुछ दिनों पहले दोनों के बीच समझौता हो गया और जमीर खान अपनी दूसरी पत्नी के साथ रहने लगा।
महिला पर पत्थर से किया ताबड़तोड़ हमला, फिर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, थाना पहुंच कर आरोपी ने किया आत्मसमर्पण, कहा...
इधर सुनीता कुशवाहा भी अलग रहने लगी। सुनीता कुशवाहा जमीर खान की सम्पत्ति पर हक जताना चाहती थी और वह अपने मायके से आकर जमीर खान के बड़े भाई अनवर खान से विवाद करते रहती थी। अनवर खान सुनीता की हरकतों से परेशान रहता था। सुनीता रविवार की रात फिर नवागढ़ आई थी और अनवर खान से विवाद कर रही थी। जिससे अनवर खान क्षुब्ध हो गया और अपने घर में उसे पत्थर से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।
यह भी पढ़ें
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के दहलीज पर प्रसव पीड़ा से कराहती रही महिला, नहीं पहुंचा स्टॉफ, फिर कुछ ही पल में ये हुआ…

इसके बाद भी जब युवती की मौत नहीं हुई तो वह उसके सिर में पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। युवती के कमर से लेकर ऊपरी हिस्सा धू-धूकर सुबह तक जलता रहा। आखिरकार वहां मौजूद लोगों ने उसे किसी तरह बुझाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

इधर घटना के बाद आरोपी अनवर खान ने अपने आप को थाने में सरेंडर कर दिया है। उसने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। फिलहाल पुलिस अनवर खान को मौके पर ले जाकर उससे पूछताछ कर रही है। आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो