scriptनमाज़ के बाद भड़का विवाद, दो गुट भिड़े, कई लोग लहूलुहान | Two factions clashed, dispute erupted after prayer, many people bled | Patrika News
जावरा

नमाज़ के बाद भड़का विवाद, दो गुट भिड़े, कई लोग लहूलुहान

घायलों को भेजा अस्पताल, हनुमान गली में दो पक्षो में विवाद

जावराOct 15, 2021 / 05:24 pm

deepak deewan

Two factions clashed, dispute erupted after prayer, many people bled

हनुमान गली में दो पक्षो में विवाद

जावरा: शहर में शुक्रवार को बवाल मच गया. दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसने हिंसक रूप धारण कर लिया. देखते ही देखते दोनों गुटों के लोग एक—दूसरे से भिड़ गए. घटनास्थल पर कई अन्य लोग भी आ जुटे. लोगों ने बीच—बचाव की भी कोशिश की लेकिन दोनों पक्ष गुत्थमगुत्था होते रहे.

जानकारी के अनुसार हनुमान गली में यह विवाद हुआ. यहां मुस्लिम समाज के दो पक्षों में पहले कहासुनी हुई और बाद में बात मारपीट तक जा पहुंची. खास बात यह है कि दोनों पक्षों में यह विवाद नमाज़ के बाद भडका. मारपीट में कई लोगों के घायल हो जाने की सूचना है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों और पुलिस के आला अधिकारियों के अनुसार हनुमान गली में मुस्लिम समाज के ही दो पक्षों में विवाद हो गया. घटनाक्रम के मुताबिक एक घर में कुछ लोग नमाज़ पढ़ रहे थे तभी दूसरे गुट ने उस घर पर पथराव करना प्रारंभ कर दिया. कुछ लोगों ने तोड़फोड़ भी चालू कर दी. एकाएक हुई इस हिंसक घटना के कारण लोग हैरान रह गए.

jaora2.jpg
मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई तो पुलिसकर्मी मौके पर जा पहुंचे. जिस घर में नमाज पढ़ी गई थी वहां भी पुलिस पहुंची. पुलिस ने इस मामले में अभी करीब 12 लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने बताया कि मोहल्ले के लोगों ने घर पर पथराव करने, तोड़फोड़ करने के बारे में बताया है. इस हिंसक घटना में करीब 3 से 4 लोग घायल हुए हैं.
सरपट दौड़ती गाड़ी में सांप, चालक ने लगा दी छलांग, Video में देखिए फिर क्या हुआ

बताया जा रहा है कि हनुमान गली में एक घर में करीब 24 लोग नमाज़ पढ़ रहे थे. मुस्लिम समाज के दूसरे पक्ष ने खासतौर पर इन्हें ही निशाना बनाया. इन्हें घेर कर घर पर लोगों ने पत्थर बरसाना शुरु कर दिया. पथराव और तोड़फोड़ की इस घटना में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है. जिन लोगो को पुलिस ने उठाया है उनसे पूछताछ की जा रही है.
https://www.dailymotion.com/embed/video/x84vl66

Home / Jaora / नमाज़ के बाद भड़का विवाद, दो गुट भिड़े, कई लोग लहूलुहान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो