script Rape Case: छत्तीसगढ़ में 5 साल की मासूम से हैवानियत, पड़ोस में रहने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा | 5 year old innocent raped in Jashpur News | Patrika News

Rape Case: छत्तीसगढ़ में 5 साल की मासूम से हैवानियत, पड़ोस में रहने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा

locationजशपुर नगरPublished: Nov 23, 2023 10:38:50 am

Submitted by:

Khyati Parihar

CG Rape Case: जशपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को 5 साल की बच्ची के साथ पड़ोस के ही लडक़े ने बहला-फुसला कर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

5 year old innocent raped in Jashpur News
छत्तीसगढ़ में 5 साल की मासूम से हैवानियत,
जशपुरनगर। Innocent girl raped in Jashpur: जशपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को 5 साल की बच्ची के साथ पड़ोस के ही लडक़े ने बहला-फुसला कर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इस घटना से बच्ची के परिजन सदमे में हैं। मासूम बच्ची का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना जशपुर जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के लिए पंजीयन शुरू, इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन..देखें Details

POCSO Act : घटना की जानकारी होने के बाद पहले आसपास के मुहल्ले के लोगों ने आरोपी युवक की पहले जमकर धुनाई की फिर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की पुष्टि करते हुए जशपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप ने बताया कि बच्ची के साथ बलात्कार की घटना की सूचना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर आरोपी को रिमांड में लेकर जेल भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो