scriptइंस्पेक्टर साहब हम जहाँ जाते हैं वहां हमपर गिरता है पत्थर, भगवान के लिए हमें इस भूत से बचा लो | chhattisgarh villager complaint in police against ghost haunting | Patrika News
जशपुर नगर

इंस्पेक्टर साहब हम जहाँ जाते हैं वहां हमपर गिरता है पत्थर, भगवान के लिए हमें इस भूत से बचा लो

शिकायत लेकर थाना पंहुचा ग्रामीण कहा मेरे घर में भूत है, जब पुलिस ने जाकर देखा तो सामने था …. (chhattisgarh ghost story in hindi)

जशपुर नगरAug 08, 2019 / 06:47 pm

Saurabh Tiwari

chhattisgarh villager complaint in police against ghost haunting

इंस्पेक्टर साहब हम जहाँ जाते हैं वहां हमपर गिरता है पत्थर, भगवान के लिए हमें इस भूत से बचा लो

जशपुरनगर. 21 वीं सदी में विज्ञान ने इतनी तरक्की कर ली है कि अब चांद में कदम रखना आसान हो गया है। वहीं इस युग में भूत प्रेत की बाते करना बेमानी साबित होगी। लेकिन जिले के एक ग्रामीण ने भूत प्रेत से परेशान होकर भूत से मुक्ति दिलाने के लिए बकायदा थाने में मामला दर्ज करा दिया है। (dangerous places in chhattisgarh) मामला जिले के बगीचा थाना क्षेत्र का है। बगीचा थाना क्षेत्र में रहने वाला एक परिवार अपने घर में होने वाले पत्थरबाजी से परेशान है। (fir against a ghost)
जहां जाता है परिवार वहां गिरता है पत्थर
भितवाही गांव का निवासी रामकृपाल यादव अपने माता पिता व दो बहनों के साथ रहता है। पिछले एक साल से वह अजीबोगरीब पत्थरबाजी से परेशान है। पत्थरबाजी के खौफ से यह परिवार दर दर भटकने को मजबूर है। रामकृपाल यादव के पूरे परिवार में पत्थरबाजी हो रही है। जिसमें उनके परिवार के लोग घायल भी हो चुके हैं। पिछले एक साल से वे अज्ञात तत्वों की पत्थरबाजी से परेशान हैं।खास बात यह कि पत्थर मारने वाला न तो दिखाई देता है न ही पकड़ में आता है। यह हमला कभी भी कहीं भी हो जाता है। इस अज्ञात पत्थरबाजी से परेशान होकर परिवार के पांचो सदस्य अपना गांव छोडक़र कुछ दिन के लिए शंकरगढ़ के खरकोना अपनी दीदी के पास चले गए। लेकिन वहां भी यह समस्या बनी रही। इसके बाद वे सभी बगीचा के झांपीदरहा आ गए। (family haunted house) लेकिन वहां भी पत्थर गिरने का सिलसिला कम नहीं हुआ। यहां से परेशान होकर वे बगीचा के गम्हरिया में एक बैगा पंडा के यहां शरण ले लिया। लेकिन यहां भी उन पर पत्थर गिरना बंद नहीं है। इस परिवार के सामने अब दर दर की ठोकर खाने की स्थिति आ गई है।के पीडि़त परिवार ने थाने में शिकायत दी है उनकी शिकायतों का जांच किया जा रहा है। शिकायत जांच होने के बाद ही पूरे मामले का पता चल पाएगा।
– विकास शुक्ला,थाना प्रभारी बगीचा
chhattisgarh villager complaint in police against ghost haunting
जशपुर जिला के बगीचा थाना क्षेत्र के पंडरापाठ चौकी के अंतर्गत सुलेसा के भितवाही गांव का है। यहां रहने वाले में रामकृपाल यादव का परिवार अज्ञात व अदृश्य तत्वों की पत्थरबाजी से दर दर की ठोकर खाने को मजबूर हो गया है। (haunted house in chhattisgarh) पिछले एक साल में आधा दर्जन ठिकाना बदलने के बावजूद इस परिवार पर पत्थरों की मार बंद नहीं हुई। गांव के लोग भी जानते हैं कि इस परिवार पर पत्थर बरसते हैं पर कोई यह नहीं बता पाता है कि आखिर ये पत्थर कहाँ से बरस रहे हैं। (haunted village) सारे उपाय करने के बावजूद पीडि़त परिवार को राहत नहीं मिली। जिसके बाद अब पीडि़त परिवार भूत की शिकायत लेकर थाना पंहुच गए और अपनी सुरक्षा के साथ भूत पर कार्रवाई की मांग किया है। वहीं पुलिस पीडि़त की बात को सुन कर आश्र्चय में पड़ गई और अज्ञात तत्वों की बदमाशी बातते हुए मामले के जांच की बात भी कही है।

Home / Jashpur Nagar / इंस्पेक्टर साहब हम जहाँ जाते हैं वहां हमपर गिरता है पत्थर, भगवान के लिए हमें इस भूत से बचा लो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो