scriptघरवालों ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो 13 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर दे दी जान | Minor boy commits suicide after stops him from playing game on mobile | Patrika News

घरवालों ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो 13 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर दे दी जान

locationजशपुर नगरPublished: Jul 18, 2021 08:32:54 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Jashpur Crime News: घर वालों द्वारा फोन पर गेम खेलने से मना करना इतना नागवार गुजरा कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल, यह घटना जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम बाम्बा की है।

minor suicide in jashpur

घरवालों ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो 13 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर दे दी जान

जशपुरनगर. Jashpur Crime News: मोबाइल गेम को लेकर बच्चों में दीवानगी इस कदर बढ़ती जा रही है कि वे इसके लिए कुछ भी कर गुजरने से पीछे नहीं हट रहे हैं। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले सामने आया जहां घर वालों द्वारा फोन पर गेम खेलने से मना करना इतना नागवार गुजरा कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या (Minor Suicide News) कर ली।

यह भी पढ़ें: गैर महिला के साथ घूम रहे पति को पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा फिर बीच सड़क पर मचा हंगामा

दरअसल, यह घटना जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम बाम्बा की है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बच्चा मोबाइल पर काफी देर तक खेल रहा था, जिसे लेकर माता-पिता के द्वारा मना किया गया। इसके बाद बच्चे के पिता किसी काम से पास के कस्बे में कोई सामान लेने चले गए और मां अपने खेत की तरफ रोपा देखने चली गई।

यह भी पढ़ें: दो युवकों ने प्यार के बाद की समलैंगिक शादी, अब एक ने लगाया दूसरे पर दुष्कर्म का आरोप

मगर मोबाइल खेलने से मना करने की बात पर नाराज बच्चा घर की सीढ़ी के पास निकले छड़ में रस्सी का फंदा बनाकर झूल गया। जब घर वालों की नजर पड़ी तो आनन-फानन में बच्चे को फंदे से उतारकर बग़ीचा अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। बगीचा थाना प्रभारी एसआर भगत ने बताया कि पुलिस तमाम पहलुओं की जांच कर रही है। फिलहाल शव का पंचनामा एवं पीएम कार्यवाही कर ली गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो