scriptRoad Accident: सड़क हादसे का शिकार हुआ परिवार, कार ने मारी भीषण टक्कर | Road Accident: Road accident claims two lives, minor injured | Patrika News

Road Accident: सड़क हादसे का शिकार हुआ परिवार, कार ने मारी भीषण टक्कर

locationजशपुर नगरPublished: Dec 03, 2023 07:55:19 am

Road Accident: जिले के बगीचा तहसील मुख्यालय के निकट तेज रफ्तार कार ने सडक़ पर पैदल जा रहे पहाडी कोरवा परिवार टक्कर मार दिया। इस हादसे में पहाड़ी कोरवा परिवार के दो लोगों की मौत हो गई और हादसे में गंभीर रूप से घायल एक 12 वर्ष की बच्ची को गंभीर अवस्था में पहले बगीचा से अंबिकापुर फिर वहां से राजधानी रायपुर रेफर कर दिया गया है।

accident_2_2.jpg
Road Accident: जिले के बगीचा तहसील मुख्यालय के निकट तेज रफ्तार कार ने सडक़ पर पैदल जा रहे पहाडी कोरवा परिवार को टक्कर मार दिया। इस हादसे में पहाड़ी कोरवा परिवार के दो लोगों की मौत हो गई और हादसे में गंभीर रूप से घायल एक 12 वर्ष की बच्ची को गंभीर अवस्था में पहले बगीचा से अंबिकापुर फिर वहां से राजधानी रायपुर रेफर कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

हादसों को दावत दे रहे हाईटेंशन लाइन के झूलते तार, चपेट में आया युवक गंभीर रूप से घायल...

इस हादसे में दो और पहाड़ी कोरवाओं के घायल हाेने की खबर है। हादसा शुक्रवार की रात लगभग 9 बजे के बाद की बताई जा रही है। कार बगीचा के भाजपा नेता शंकर गुप्ता के भाई शंभुनाथ गुप्ता की है। घटना के समय कार उनका पुत्र राजवीर गुप्ता चला रहा था।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : दंतेवाड़ा में IED बम ब्लास्ट... CRPF के चार जवान घायल, इलाके में फैली दहशत



जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार कार हाईस्कूल चौक की ओर से आ रही थी, वहीं पहाड़ी कोरवा परिवार खेतों से धान काटकर वापस बगीचा के बाजारडांड़ की ओर जा रहे थे। मृतकों में पिछारी बाई पति भूखन कोरवा (50) वर्ष और सेवंती (10) हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो