scriptभाजपा महासचिव का दावा- जनता ने हमें जिता दिया तो गारंटी देता हूं MP में मुख्यमंत्री को बदल देंगे | Kailash Vijayvargiya: If win Jhabua assembly we will change CM of MP | Patrika News

भाजपा महासचिव का दावा- जनता ने हमें जिता दिया तो गारंटी देता हूं MP में मुख्यमंत्री को बदल देंगे

locationझाबुआPublished: Oct 14, 2019 12:44:22 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

भाजपा विधायक के इस्तीफे के बाद खाली हुई है विधानसभा।

भाजपा महासचिव का दावा- जनता ने हमें जीता दिया तो गारंटी देता हूं MP में मुख्यमंत्री को बदल देंगे

भाजपा महासचिव का दावा- जनता ने हमें जीता दिया तो गारंटी देता हूं MP में मुख्यमंत्री को बदल देंगे

झाबुआ. झाबुआ विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस ने एक दूसरे पर हमला कर रही हैं। इसी दौरान भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर से कमलनाथ सरकार को गिराने का बयान दिया है। रविवार को झाबुआ में एक रैली को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- अगर लोग हमें झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाते हैं, तो मैं गारंटी देता हूं कि हम राज्य के मुख्यमंत्री को बदल देंगे। बता दें कि इससे पहले भी मध्यप्रदेश भाजपा के कई बड़े नेता सरकार गिराने को लेकर बयान दे चुके हैं।
https://twitter.com/hashtag/MadhyaPradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
प्रभात झा ने भी बोला हमला
वही, दूसरी ओर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने भी रविवार को झाबुआ में कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया पर आरोप लगाते हुए कहा- झाबुआ में मेडिकल कॉलेज आना था लेकिन कांतिलाल भूरिया ने झाबुआ का नाम ही कटवा दिया। उन्होंने कहा- कांतिलाल भूरिया ने ऐसा इसलिए किया कि उनके बेटे-बहू यहां क्लीनिक चलाते हैं। कांतिलाल भूरिया बताएं कि केन्द्र में मंत्री रहते हुए उन्होंने झाबुआ को क्या दिया। इसके साथ ही वो यह भी बताए कि उन्होंने झाबुआ कि बेहतरी के लिए क्या किया।
झाबुआ में पिता-बेटे चला रहे हैं कांग्रेस
प्रभात झा ने कहा- दिल्ली में कांग्रेस मां-बेटे की पार्टी है तो झाबुआ में पिता और बेटे कांग्रेस को चला रहे हैं। झाबुआ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आगे नहीं बढ़ने दे रहे हैं। विधानसभा में उनका बेटा हारा, लोकसभा में वो खुद हार गए और अब एक बार फिर से पिता अपने बेटे की जगह विधानसभा में आ गए हैं।
भूरिया ने कहा- हमने खुलवाया मेडिकल कॉलेज
वहीं, प्रभात झा के आरोपों पर बोलते हुए कहा- कांतिलाल भूरिया ने कहा जब कांग्रेस की सरकार थी तो हमने रतलाम में मेडिकल कॉलेज खुलवाया। अब झाबुआ में भी मेडिकल कॉलेज लेकर आएंगे। भाजपा वाले चुनाव के समय आ जाते हैं बाकि समय गायब रहते हैं। भूरिया ने कहा- भाजपा ने 15 साल के शासनकाल में कोई स्कूल या छात्रावास खुलवाया हो तो बता दें या फिर रोड बवनाई हो तो बता दें। जो भी विकास हुआ केवल कांग्रेस के शासनकाल में हुआ।
भूरिया का मुकाबला भूरिया से
बता दें कि भाजपा विधायक जीएस डामोर के इस्तीफे के बाद खाली हुई विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है। यहां से कांग्रेस ने कांतिलाल भूरिया को तो भाजपा ने भानू भूरिया को मैदान में उतारा है।

ट्रेंडिंग वीडियो