scriptखाद की कालाबाजारी रोकने पेड़ पर चढ़ा किसान | Farmer climbed a tree to stop black marketing of manure | Patrika News

खाद की कालाबाजारी रोकने पेड़ पर चढ़ा किसान

locationझालावाड़Published: Nov 25, 2021 08:29:25 pm

Submitted by:

harisingh gurjar

 
– खाद की कमी व कालाबाजारी रोकने की प्रशासन से मांग की

Farmer climbed a tree to stop black marketing of manure

खाद की कमी व कालाबाजारी रोकने की प्रशासन से मांग की

झालावाड़/आवर.यूरिया खाद की कालाबाजारी रोकने की मांग को लेकर किसान नेता पेड़ पर चढ़ गया। राष्ट्रीय किसान संगठन के जिला मंत्री राम गोपाल व्यास यूरिया खाद की कमी व काला बाजारी रोकने के लिए गुरुवा को पेड़ पर चढ़कर प्रदर्शन किया। पगारिया बस स्टैंड पास पेड़ पर चढ़कर किसान नेता राम गोपाल व्यास ने क्षेत्र में खाद की कमी व कालाबाजारी रोकने की प्रशासन से मांग की, वहीं पगारिया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसान नेता से समझाइश करने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना। किसान नेता उच्चाधिकारियों के आने की कहता रहा। क्षेत्र में लगातार खाद की कमी व कालाबाजारी के चलते किसानों को मुंह मांगे दामों में खाद खरीदना पढ़ रहा है किसानों की समस्या को लेकर किसान नेता ने पेड़ पर चढ़कर प्रदर्शन। पगारिया थानाधिकारी रामप्रसाद सहरिया ने बताया कि किसान को शाम ६ बजे नीचे उतार दिया गया है। क्षेत्र में कहीं भी कालाबाजारी हो रही है तो किसान हमें आकर बताएं कार्रवाई करेंगे।
कांग्रेस के खिलाफ भाजपा आज करेगी प्रदर्शन
झालावाड़. कांग्रेस शासन के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी शुक्रवार को प्रदर्शन करेगी। जिलामहामंत्री संजय वर्मा ने बताया कि दोपहर १२बजे जिलेभर के कार्यकर्ता गढ़ परिसर में एकत्रित होंंगे जहां से मिनी सचिवालय पहुंचकर कांग्रेस शासन के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

इनर व्हील क्लब ने स्कूल में दी पानी की टंकी

झालावाड़.इनर व्हील क्लब ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कोलाना में बच्चो के पेयजल के लिए ५ सौ लीटर की दो 2टंकी दी। डॉ. सुषमा पांडेय द्वारा स्वच्छता और बीमारियों से बचाव की जानकारी दी। सुनीता माथुर ने गुड टच बेड टच के बारे में बताया,जया गुप्ता ने क्लब द्वारा किए गए कार्य बताए। क्लब अध्यक्ष स्वाति विजय ने स्कूल में केक काटकर व बच्चों को चॉकलेट वितरित की।इस मौके पर मंजुला विजय, कविता जैन, नीना शेखावाटिया,प्रधानाचार्या कैलाश मीणा आदि मौजूद रहे, संचालन शीलेश शर्मा ने किया।

ट्रेंडिंग वीडियो