scriptट्रांसफार्मर जलने के बाद 11 केवी लाइन से घरों में फैला करंट | Jhalawar accident news. | Patrika News
झालावाड़

ट्रांसफार्मर जलने के बाद 11 केवी लाइन से घरों में फैला करंट

After burning of transformer, current spread in houses from 11 KV line

झालावाड़Jun 24, 2024 / 08:13 am

jagdish paraliya

  • मनोहरथाना. कामखेडा थाना क्षेत्र के चाचोरनी गांव में शनिवार रात को ट्रांसफार्मर जलने के बाद 11 केवी विद्युत लाइन से करंट गांव के घरों में फैल गया। इस हादसे में एक वृद्धा की मौत हो गई, वहीं तीन युवक झुलस गए।
मनोहरथाना.कामखेडा थाना क्षेत्र के चाचोरनी गांव में शनिवार रात को ट्रांसफार्मर जलने के बाद 11 केवी विद्युत लाइन से करंट गांव के घरों में फैल गया। इस हादसे में एक वृद्धा की मौत हो गई, वहीं तीन युवक झुलस गए।
कामखेड़ा थानाधिकारी सुनील वर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बड़बद के चाचोरनी गांव में शनिवार रात करीब डेढ़ बजे ट्रांसफार्मर जल गया। उसके बाद 11 केवी विद्युत लाइन से सीधा करंट पूरे गांव के घरों में फैल गया। उसी समय करंट की चपेट में आने से चाचोरनी निवासी गुलाब बाई (65) पत्नी देवलाल कहार की मौत हो गई। वहीं इसी परिवार के राकेश, राजू व रमेश करंट से झुलस गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और विद्युत निगम को सूचना दी। शव का अकलेरा सीएचसी में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। शेष तीनों घायलों का उपचार अकलेरा के निजी अस्पताल में जारी है।
उपकरणों को बचाने में चली गई जान

  • गांव के ही बजरंग लाल मेवाड़ा ने बताया कि 11 केवी लाइन का करंट उतरने के बाद हाई वोल्टेज आ गए। ऐसे में विद्युत उपकरणों को जलने से बचाने के दौरान ही गुलाब बाई करंट की चपेट में आ गई। की मौत हों गई। उसी परिवार के राजू, राकेश रमेश भी घायल हो गए।

Hindi News/ Jhalawar / ट्रांसफार्मर जलने के बाद 11 केवी लाइन से घरों में फैला करंट

ट्रेंडिंग वीडियो