scriptअस्पताल से मोबाइल चोरी के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे | - मरीज के परिजनों की जेब से रात में चुराते थे मोबाइल | Patrika News
झालावाड़

अस्पताल से मोबाइल चोरी के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

– मरीज के परिजनों की जेब से रात में चुराते थे मोबाइल

झालावाड़Jun 30, 2024 / 08:56 pm

harisingh gurjar

जिले के एसआरजी व जनाना चिकित्सालय में मोबाइल चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। गत दिनों अस्पताल में हुई चोरी के मामले में कोतवाली पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि अस्पताल से मरीजों के परिजनों के मोबाइल चुराने वाले दो शातिर चोर कोतवाली पुलिस ने पड़के हैं।
पुलिस ने मोहम्मद जिशान व मोहम्मद रियाज को गिरफ्तार कर चोरी किए गए एंड्रॉयड मोबाइल बरामद कर लिए। कोतवाली पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजी लाल मीणा के निकटतम सुपरविजन व वृत्ताधिकारी हर्षराज सिंह खरेडा के निर्देशन में थानाधिकारी कोतवाली चन्द्रज्योति शर्मा के नेतृत्व मेें टीम का गठन कर अनुसंधान किया गया तो चोरी की वारदातो का पर्दा फाश करने एवं शहर झालावाड़ में अनावश्यक घूमने व सम्पत्ति संबंधी अपराधियों पर निगरानी रखी जा रही।
कैमरे में कैद हुई थी घटना-

एसआरजी चिकित्सालय से 27 व 29 जून को रात को मरीज के परिजनों का मोबाईल चुराने की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी। इसबारे में पता चलने के बाद पुलिस ने त्वरित रूप से कार्यवाही करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले शातिर चोर जिशान उर्फ मोनू (32) निवासी पुरानी जेल रोड झालावाड़ व मोहम्मद रियाज (26) साल निवासी खारी बावड़ी मंगलपुरा झालावाड को गिरफ्तार कर लिया।
कार्रवाई करने वालो में सीआई चन्द्रज्योति शर्मा, हैड कांस्टेबल अनुराग सिंह,राजेश स्वामी,श्यामलाल,चन्द्रशेखर,विवेक ,शिवलाल शामिल थे।

Hindi News/ Jhalawar / अस्पताल से मोबाइल चोरी के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

ट्रेंडिंग वीडियो