scriptझांसी में सीएम योगी का वादा- 5 साल में बनेगा औद्योगिक हब, दुनियाभर से आएंगे नौकरी के लिए लोग | CM Yogi's promise in Jhansi- It will become an industrial hub in 5 years, people from all over the world will come for jobs | Patrika News
झांसी

झांसी में सीएम योगी का वादा- 5 साल में बनेगा औद्योगिक हब, दुनियाभर से आएंगे नौकरी के लिए लोग

झांसी में अपने रोड शो के दौरान सीएम योगी ने कहा कि 5 साल में बीडा प्रोजेक्ट जमीन पर आ जाएगा। दुनिया भर से लोग यहां नौकरी मांगने आएंगे।

झांसीMay 16, 2024 / 02:27 pm

Ramnaresh Yadav

CM Yogi's promise in Jhansi - Industrial hub will be built in 5 years, people will come from all over the world for jobs

झांसी में रोड शो करते सीएम योगी आदित्यनाथ

रोड शो के लिए झांसी आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महज सवा घंटे के कार्यक्रम में पूरे बुन्देलखण्ड को साध लिया। गठबन्धन पर प्रहार कर विपक्षी दलों को घेरा तो सरकार का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखते हुए भविष्य के विकसित बुन्देलखण्ड का सपना भी युवाओं को दिया। योगी ने कहा कि अब नये बुन्देलखण्ड का नौजवान अपराधी नहीं बनेगा और न पलायन करेगा। दुनिया के लोग अब नौकरी मांगने बुन्देलखण्ड आएंगे।

5 मिनट के संबोधन में गिनाई सरकार की योजनाएं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झांसी में रोड शो किया। जालौन व महोबा में जनसभा कर झांसी आए योगी आदित्यनाथ लगभग सवा घण्टे तक झांसी में रहे। अभूतपूर्व स्वागत और जनसैलाब के बीच रोड शो कर योगी ने बुन्देलखण्ड में भाजपा के बढ़ते जनाधार का प्रदर्शन किया तो माइक थामकर विपक्ष पर कड़ा प्रहार किया। लगभग 5 मिनट के संबोधन में ही उन्होंने सरकार के तमाम काम भी गिना डाले। 

बीडा के परिणाम 5 साल बाद सामने आएंगे

योगी ने कहा कि यह नए उत्तर प्रदेश का नया बुन्देलखण्ड है। पहले यहां के नौजवान पलायन करते थे। अपराधी बनते थे, लेकिन अब यह भू-भाग दुनियाभर के युवाओं को नौकरी देने वाला बनने जा रहा है। बीडा (बुन्देलखण्ड औद्योगिक विकास प्राधिकरण) के रूप में नए औद्योगिक शहर की आधारशिला रख दी गई है, 5 साल बाद इसके परिणाम सामने आ जाएंगे। योगी ने कहा कि विकसित भारत के विकसित बुन्देलखण्ड बुनियाद रख दी गई है।

Hindi News/ Jhansi / झांसी में सीएम योगी का वादा- 5 साल में बनेगा औद्योगिक हब, दुनियाभर से आएंगे नौकरी के लिए लोग

ट्रेंडिंग वीडियो