scriptझांसी में बिजली कर्मचारियों पर हमला, लाइट ठीक करने गए थे, महिलाओं और युवकों ने पीटा | Patrika News
झांसी

झांसी में बिजली कर्मचारियों पर हमला, लाइट ठीक करने गए थे, महिलाओं और युवकों ने पीटा

झांसी के छनियापुरा मोहल्ले में बिजली कर्मचारियों पर हमले का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में 4 कर्मचारियों को लोगों द्वारा पीटा जा रहा है।

झांसीMay 31, 2024 / 03:40 pm

Ramnaresh Yadav

झांसी में बिजली कर्मचारियों पर हमला, लाइट ठीक करने गए थे, महिलाओं और युवकों ने पीटा

बिजली कर्मचारियों के साथ हुआ बदसलूकी का व्यवहार

झांसी के छनियापुरा मोहल्ले में बुधवार को बिजली कर्मचारियों पर लोगों ने जमकर हमला कर दिया। लाइट ठीक करने गए चार कर्मचारियों को महिलाओं और युवकों ने बुरी तरह पीटा। उनका सामान भी छीन लिया गया।

सीढ़ी और केबिल हटाने को लेकर विवाद

बिजली कर्मचारी रानीमहल सब स्टेशन से जुड़े छनियापुरा मोहल्ले में कुछ घरों में बिजली की समस्या का समाधान करने गए थे। एक पोल पर सीढ़ी लगाकर काम शुरू करते ही, आसपास के घरों के लोग विवाद करने लगे।

महिलाओं और युवकों ने किया हमला

सीढ़ी और सर्विस केबिल हटाने को लेकर हुए विवाद में, महिलाओं और युवकों ने कर्मचारियों पर हमला कर दिया। उनको लात-घूसों, लाठी-डंडों और वाइपर से मारा गया। कर्मचारियों की सुरक्षा बेल्ट और अन्य उपकरण भी छीन लिए गए।

पीड़ितों ने दर्ज कराई FIR

पीड़ित कर्मचारियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और रानीमहल सब स्टेशन पहुंचकर अधिकारियों और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी राकेश और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घटना पर जताई नाराजगी

इस घटना पर बिजली विभाग के कर्मचारियों ने रोष जताया है। उनका कहना है कि वे केवल अपना काम कर रहे थे। उन पर इस तरह का हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Hindi News/ Jhansi / झांसी में बिजली कर्मचारियों पर हमला, लाइट ठीक करने गए थे, महिलाओं और युवकों ने पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो